loading...
अक्सर सेक्‍स के बारे में भारतीय पुरुष बोलते है ये 5 झूठ

हाल ही में कुछ दिनों पहले एक संस्था ने एक सर्वे किया की भारतीय पुरुष सेक्स को लेकर क्या क्या झूठ बोलते है। उन्होंने सर्वे के बाद 5 टॉपिक की एक लिस्ट तैयार की और बताया की ज्यादातर भारतीय पुरुष सेक्स के बारे में यह 5 झूठ बोलते है।  आओं जाने कौनसे है वो 5 झूठ ....................




1.  अगर कोई लड़की अकेले में मिल जाए तो क्‍या तुम उसे किस करोगे?

यदि इस सवाल पर कोई पुरुष नहीं कहता है तो समझ लीजिए कि वह झूठ बोल रहा है क्‍योंकि ऐसे समय में पुरुषों के अंदर की मानसिकता उन्‍हें सेक्‍स के लिए उकसाती है और कई बार वे खुद को ऐसा करने से रोक ही नहीं पाते।

2.  मैंने कभी किसी लड़की, महिला के अंगों को देखने के प्रयास नहीं किए :-

यदि आप किसी पुरुष से सीधे पूछेंगे कि क्‍या तुमने किसी महिला के अंग देखने के प्रयास किए हैं तो उस आदमी की आंखें झुक जाएंगीं और वह सबसे पहले यही कहेगा कि नहीं, कभी नहीं। मैंने किसी लड़की को उस नजर से नहीं देखा। जबकि आदमी ऐसा किए बिना नहीं रहता है।

3. मैं कभी हस्तमैथुन नहीं करता :-

यदि आप किसी पुरुष से सवाल करते हैं कि क्‍या तुम हस्तमैथुन करते हो और जवाब अगर नहीं में मिले तो समझ लीजिए वह झूठ बोल रहा है या सच बात बताना नहीं चाहता। क्योंकि अधिकांश पुरुष हस्तमैथुन करते है।


अधिकांश लोग हस्तमैथुन को गलत निगाह से देखते हैं। लिहाजा जो पुरुष हस्तमैथुन करते हैं वे अपनी बात लोगों से बताने में झिझकते हैं और फिर कोई दोस्‍त ही क्‍यों न पूछे उनका जवाब नहीं में ही होता है। आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि केवल पुरुष नहीं वरन महिलाएं भी हस्तमैथुन करती हैं।

4.  मुझे ओरल सेक्‍स नहीं पसंद :-

किसी भी पुरुष से अगर यह सवाल करें कि उसे  ओरल सेक्‍स कैसा लगता है, अगर जवाब नहीं में मिले तो समझ लें कि वह झूठ बोल रहा हे। क्योंकि अधिकांश पुरुषों को ओरल सेक्स पसंद होता है। कामसूत्र की किताब में भी कहा गया है कि पुरुषों को ओरल सेक्‍स सबसे ज्‍यादा पसंद होता है और वे उसके लिए हमेशा उत्‍सुक रहते हैं।

5.  मुझे महिलाओं का ऊपरी हिस्‍सा आकर्षित नही करता :-


यदि कोई पुरुष कहे की उसे महिलाओं के स्तनों में कोई दिलचस्पी नहीं है तो यह एक सफ़ेद झूठ है। कामसूत्र  में वात्स्यान ने भी बताया है कि सेक्‍स के मामले में पुरुष सबसे पहले महिलाओं के ऊपरी हिस्‍से को देखकर ही आकर्षित होते हैं।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post