loading...
कोई भी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को नही बताती ये 5 बातें

इसे स्वीकार करने में कोई बुराई नहीं है कि हम सभी के जीवन में कुछ ऐसी बातें होती हैं जो हम किसी से भी साझा नहीं करते । अपने जीवनसाथी से भी नहीं । ये बात महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए समान रूप से लागू होती है । अगर महिलाओं की बात करें तो उनके लिए अक्सर कहा जाता है कि औरत के मन की बात समझ पाना बहुत मुश्किल है । और कुछ ऐसी बातें हर महिला के जीवन में होती हैं जिन्हें वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है. अपनी इस बात को सही ठहराने के लिए महिलाओं के पास अपने कारण भी होते हैं ।


लेकिन हां, पर इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि वो जिन बातों को छिपाती हैं उसमें किसी के अहित की भावना नहीं होती है । कई बातें तो ऐसी भी होती हैं जो वो अपने पति को भी बताना पसंद नहीं करती हैं । यहां ऐसी ही 5 बातों का जिक्र है जो एक औरत अपने पति के साथ भी शेयर करना पसंद नहीं करती है:-

1. महिलाएं अपने पति को कभी भी ये नहीं बताती हैं कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगा । वो अगर बताती भी हैं तो वो पूरा सच नहीं होता है ।

2. हालांकि ये शारीरिक नहीं होता है लेकिन महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं । पर ये बात वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है ।

3. ये बात ज्यादातर महिलाओं के केस में सच है । और लगभग हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है । हाँ हो सकता है कि वो ये राज अपनी उस सहेली को बता दे जिस पर उसे पूरा भरोसा हो लेकिन अपने पति को ये बात कभी नहीं बताती ।

4. पति-पत्नी के बीच कई ऐसी बातें होती हैं जिन्हें लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन पाती है । पर कई बार लड़ाई और तनाव से बचने के लिए वो पति की हां में हो मिला देती है । मन ही मन तो वो इस फैसले के खिलाफ होती है पर चेहरे से जाहिर नहीं होने देती है ।


5. ये एक ऐसी बात है जो ज्यादातर महिलाएं अपने पतियों से छिपाती हैं । वे कभी भी उन्हें अपनी बीमारी के बारे में सच नहीं बोलती हैं । और वो नहीं चाहती हैं कि उनकी बीमारी का जानकर उनके पति परेशान हों ।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post