loading...
अगर लड़कियों के बारे में रखते हो ये 5 गलतफहमियां तो संभल जाना क्योंकि......


अधिकतर बार लड़के लड़कियों के बारे में ये 5 गलतफहमियां पाल लेते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की कही क्या आप भी कुछ ऐसी गलफहमियां लड़कियों के बारे में पाल कर बैठ गए हैं। अगर आपका जवाब है हां तो दूर कर लीजिए अपनी गलतफहमी।

1. लड़के सिर्फ टाइम पास हैं :-

हाँ कई लडकियां मानती है की लड़के सिर्फ टाइम पास होते है लेकिन एक शोध के अनुसार भारतीय लडकियां यह कभी स्वीकार नही करती की लड़के सिर्फ टाइम पास है। क्योंकि वो अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकती है।



2. रात में बाहर निकलने पर इसे डर लगता है :-

इसके लिए अगर आपका जवाब हाँ है तो आप बिलकुल गलत सोच रहे है। क्योंकि लडकियां किसी भी चीज से डरने से उनका दिल नही मानता और वो किसी भी कठिनाई का सामना कर सकती है।

3. लड़कियां कभी पहल नहीं करती :-

लडकिया हमेशा पहल करती है। और अगर आपको इस पर शक है तो आपको बता दे की भारतीय महिलाओं जितनी किसी देश में लड़कियां पहल कर ही नही सकती।



4. लड़कियां पैसे के पीछे भागती हैं :-

जैसा की हमने पहले भी बताया की वह अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। ठीक उसी तरह से अगर आपको यह लगता है की लड़कियां प्यार के लिए नही बल्कि पैसों के पीछे भागती है तो आप बहुत गलत हो। क्यूंकि वह किसी भी प्रकार का जॉब जो उनका दिल मानता है उसे अपनाने के लिए तैयार रहती है। साथ ही बचत भी बखूबी करती है।

5. इसे अपनी तारीफ सुनने का शौक है :-


तारीफ के लिए मानते है की लड़कियां तारीफ सुनकर कुछ ज्यादा ही खुश हो जाती है लेकिन वो केवल कुछ बारियों के लिए ही काफी होता है। अगर बार-बार ऐसा करते है तो उससे भी उनको कोई Interest नही रहता।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post