loading...
इस लड़की ने बताया जब अजनबी के साथ किया था सेक्स तो अब भुगतने पड़ रहे है ये नुकसान

यह बात दिल्ली में रहने वाली अनामिका की है। यहाँ बताया जा रहा है की अक्सर लोग जोश में होश खो बैठते हैं। और इस बात से शायद आप भी सहमत होंगे। तो इसी तरह 23 वर्षीय अनामिका (बदला हुआ नाम) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। अनामिका ने द सन की एक्सपर्ट को अपनी समस्या लिखते हुए बताया कि उसने एक अजनबी के संग सेक्स किया। अब वो समझ नहीं पा रही कि इस बात को अपने 28 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड सचिन (बदला हुआ नाम) को बताएं या नहीं।


अनामिका का कहना है कि मैंने कुछ समय पहले एक लड़के के साथ टैक्सी शेयर की। इसके बाद हम दोनों दोस्त बन गए और हमने सेक्स को खूब एंज्वॉय किया। लेकिन अब ऐसा करके मुझे पछतावा हो रहा है। हालांकि अनामिका अपने ब्वॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती है और उसे धोखा नहीं देना चा‌हती। अनामिका कहती है कि मुझे पता है अगर मैंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सच्चाई बताई तो हमारे रिश्ते का अंत हो सकता है।




अनामिका की समस्या का समाधान बताते हुए सेक्स एक्सपर्ट कहती हैं कि अगर आप सचमुच अपने ब्वॉयफ्रेंड से प्यार करती हैं तो आपको अपनी गलती से सबक लेना चा‌हिए कि आपने क्या किया। और आपको फिलहाल इस मुद्दे पर कोई बात ना करते हुए अपने रिलेशनशिप में फिर से जान डालनी चाहिए। आप कोशिश करें कि सबकुछ पहले ही तरह आपका अपने ब्वॉयफ्रेंड से रिश्ता बनें।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post