loading...
इस लड़की ने की चौका देने वाली प्राइवेट वेबकेम .....विडियो हुआ वायरल

आज हम आधुनिकता के युग में जी रहे है जहाँ सोशल नेटवर्किंग हमारी दैनिक जरूरतों का हिस्सा बन चूका है । और इसका नशा कुछ ऐसा है कि हम इस पर दिन और रात में कई कई घंटे बिता देते है । फेसबुक,ट्वीटर, व्हाट्स एप्प और स्काइप जैसे सोशल एप्प हमे दुनिया भर के लोगो से बात करने का और जुड़ने का एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध कराते है । कुछ को तो हम जानने लगते है और कुछ अनजान ही रहते है ।


लेकिन जैसा कि सब जानते है हर सिक्के के दो पहलु होते है उसी प्रकार इन वेबसाइट के अत्यधिक उपयोग से साइबर क्राइम में काफी बढ़ोत्तरी हो रही है । ऑनलाइन बहुत से प्रकार के साइबर क्राइम होते है फिर वो साइबर गुन्दगिर्दी से लेके साइबर चोरी तक ही क्यों न हो । अभी हाल ही में ऐसे ही एक साइबर अपराध सामने आया है, जिसमे लड़कियां ऑनलाइन वीडियो चैट में फस रही है और फिर वो दिखाकर उनकी जिन्दगी ख़राब कर दी जाती है ।

Indi Vira। वालों की ये विडियो बताती है कि किस प्रकार हजारों प्राइवेट वेबकैम चैट ऑनलाइन मार्किट में आजाती है और फिर अपना सफ़र पोर्न इंडस्ट्री तक तय करती है । और पीड़ित शर्मिंदगी के कारण आत्महत्या जैसा कदम उठाते है । तो अब जब आप ऑनलाइन वीडियो चैट करने के लिए वेबकैम ओन करे तो कुछ भी निजी और अतरंगी करने से  पहले कम से कम 2  बार सोचिये और सुरक्षित रहिये ।

देखे विडियो :-


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post