loading...
स्वप्नदोष के बारे में महिलाओं की होती है ये सच्चाईयां जानिए

अधिकतर लोगों को लगता है की स्वप्नदोष केवल लड़कों को ही होता है, लेकिन नहीं, यह सच नहीं है! 40 प्रतिशत महिलाओं को अपनी ज़िन्दगी में कभी न कभी 'स्वप्नदोष' ज़रूर होता है। योनि फिर गीली और चिकनी हो जाती है। और एक शोध के अनुसार तो यह साफ़ कर दिया की ये बात बिलकुल सत्य है...........



महिलाएं और स्वप्नदोष :-

महिलाओं को सोते हुए गहन ओर्गास्म भी हो सकते हैं, जो की ज़रूरी नहीं की सेक्स सम्बन्धी कामुक सपनों की वजह से हो। और पुरुषों के स्वप्नदोष की तरह, यह बिलकुल नोर्मल है और चिंता करने जैसी कोई बात नहीं!



महिलाओं को इसलिए होता है स्वप्नदोष :-

उनका दिमाग आपके सेक्स से भरे कामुक सपनों को वर्जित कर सकता है! तो शायद आपको लगे की आपके सपने कामुक नहीं हैं, लेकिन आपका दिमाग शायद कुछ इशारा कर रहा हो।

जैसे मान लो की - पुरुष शायद योनि का सपना ना देखें, लेकिन सुरंगों का सपना देखें। और महिलाएं जो की सीगार, चिमनी या रोकिट का सपना देख रही हों, असल में शायद लिंग के बारे में सपना देख रही हों!


तो अगली बार जब आपको स्वप्नदोष हो, और आप सिर्फ पहाड़ी इलाकों के बारे में सपने देखें, तो दोबारा सोचिये - शायद आपके दिमाग ने स्तन का सपना वर्जित कर दिया हो! ऐसा उन लोगों के साथ और ज्यादा होता है जिन्हें लगता है की सेक्स के बारे में खुलकर सोचना और सपने देखना अच्छा नहीं समझा जाता।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post