loading...
लड़कियों की इन्ही 4 अदाओं पर जल्दी से लट्टू हो जाते है आजकल के लड़के!

महिलाओं की खूबसूरती बड़ी ही आसानी से किसी भी पुरूष को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। ऐसी स्थिति में हर महिला की चाहत होती है कि उसका पार्टनर केवल उसी से ही प्यार करें। इसके लिए महिलाएं कई प्रयास भी करती रहती है। अगर महिलाएं इन 4 बातों का भी खास ध्यान रखें तो उनकी ये चिंता दूर हो सकती है, क्योंकि महिलाओं की इन अदाओं पर मर-मिटते हैं पुरुष...



आधी रात को कॉल करना  :-

आधी रात को जब लडकी तरफ  से अचानक फोन बजे और उठाते ही आई लव यू, आई मिस यू जैसे प्यार भरे वर्ड्स सुनने को मिलें तो पुरूषों का दिल खुशी से झूम उठता है। दोस्तों के बीच जब भी उनका प्यारा सा लव यू मैसेज आ जाता है तो पुरुषों के चेहरे की रौनक ही अलग हो जाती है।


अचानक से गले लगाना  :-

जब पुरुष बहुत ज्यादा परेशान हो और अपनी बात खुलकर नहीं कह पा रहे हों तो उस वक्त उन्हें पत्नी या गर्लफ्रैंड का प्यार से गले लगाना बहुत ही अच्छा लगता है जो उन्हें राहत पहुंचाता है। 
 
केयरिंग  :-

ऑफिस की टेंशन, फैमिली का ख्याल और माता-पिता के बारे में सोचते-सोचते अचानक से जब आपकी नींद टूटे और आप अपनी वाइफ  या गर्लफ्रेंड के पास हो तो, वो अहसास ही अलग होता है। जब प्यार से महिलाएं, पुरूषों का सिर अपने गोद में रखते हुए अपने हाथों से सहलाती है तो उनकी सारी थकान, चिंता आसानी से दूर हो जाती है जो कि पुरुषों को उनकी और आकर्षित करती है।


बातों को ध्यान से सुनना  :-


अगर आप लड़कों को रिझाना चाहती हैं तो अपने पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर खामोश होकर ध्यान से उनकी बात सुने। अगर आप ऐसा करती हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। महिलाओं की यही बाते रिलेशनशिप को मजबूत बनाती हैं और प्यार को भी बनाएं रखती हैं।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post