loading...
हमेशा करे अपने पार्टनर से ये 5 बातें, दोगुना हो जाएगा रात का रोमांस.....जाने!


आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी से लोगों के वैवाहिक जीवन में भी दरार आने लग गई है। इसके चलते पति-पत्नी को जहां एक-दूसरे के साथ समय बिताने का अवसर नहीं मिलता वहीं दोनों की रोमांटिक फीलिंग्स भी खत्म होनी शुरू हो जाती है। ऐसे में आप अगर रात को अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताते समय इन टिप्स का ध्यान रखेंगे तो आपकी जिंदगी पहले से ज्यादा खुशनुमा और रोमांटिक हो उठेगी।




1. खुद की तस्वीरें लें :-

अपने जीवनसाथी के साथ खुद की तस्वीरें लेना एक खूबसूरत अहसास देता है। रात को सोते वक्त जब आप और आपका जीवनसाथी दोनों अकेले एकसाथ होते हैं तो आपको इन पलों को सहेजने के लिए कैमरे का इस्तेमाल करना चाहिए। आप चाहे तो एक साथ दोनों की सेल्फी ले सकते हैं या एक दूसरे की मजाकिया तस्वीरें उतारें। आपके जीवन के खूबसूरत पलों को संजोए ये तस्वीरें आपको अकेले में एक-दूसरे की याद दिलाएंगी।

2. एक-दूसरे को स्पर्श करें :-

रात को एक-दूसरे को स्पर्श करने का अहसास ही काफी रोमांटिक होता है। टीवी देखते हुए या बातें करते हुए अगर आप अपने पार्टनर को हल्के-हल्के स्पर्श करते हैं तो आप दोनों को ही काफी अच्छा लगेगा। इससे आप दोनों के बीच एक रोमांटिक बॉंडिंग भी डवलेप होती है।


3. उनकी बाहों में लेटे हुए रोमांटिक मूवी देखें :-

अपने जीवनसाथी की बाहों में लेट कर किसी रोमांटिक मूवी को देखना एक अलग ही दुनिया में ले जाता है। यह वो अहसास है जो रोमांस को शारीरिक संबंधों से परे ले जाकर आपको दिल-दिमाग के स्तर पर एक कर देता है।

4. एक-दूसरे के चेहरों को निहारें :-

जब कभी आप अकेले हो, अपने लाइफ पार्टनर की आंखों में झांके, उनमें खुद की तलाश करें। ऐसा करते हुए उनको प्यार से निहारें। इससे आप न केवल मानसिक वरन आध्यात्मिक स्तर पर भी एक-दूसरे के प्रेम करना सीखते हैं।


5. साथ देखें सपने :-


रात को रोमांस के बाद आप सोएं नहीं, वरन सुनहरे भविष्य का सपना देखें। एक साथ जगते हुए देखे गए ये सपने आपकी लाइफ में रोमांस के हमेशा बरकरार रखने की कोशिश करते हैं। इनके दम पर आप पूरे जीवन अपने पार्टनर के साथ एक सुखी और खुशहाल जीवन बिता सकते हैं।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post