loading...
गर्लफ्रेंड ना होने वालो को ही होते है ये 6 गजब के फायदे!!!

अक्सर लड़कों की यही एक ख्वाहिश रहती है कि उनकी भी एक खूबसूरत और क्यूट सी गर्लफ्रेंड हो, लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड नहीं भी है तो मायूस होने की जरूरत नहीं है ,क्योंकि आप नही जानते की गर्लफ्रेंड ना होने के भी होते है कई फायदे। हम आपको बता रहे हैं गर्लफ्रेंड ना होने के वो 6 फायदे जो आपको जरुर जान लेने चाहिए!



ये है वो 6 फायेदे :-

1. अगर आप अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करना पसंद करते हैं, तो आपके लिए गर्लफ्रेंड का ना होना बेहद फायदेमंद हो सकता है, क्योंकि अगर आपके गर्लफ्रेंड होगी तो वो यही चाहेगी कि आप उसके साथ वक्त  गुजारेंगे ना कि अपने दोस्तों के साथ।

2. अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराने में अच्छा खासा पैसा खर्च करा बैठते हैं, लेकिन अगर आपके गर्लफ्रेंड ही नहीं होगी तो सोचिये आपके पैसे कितने पैसे बचेंगे।

3. गर्लफ्रेंड अक्सर अपने ब्यॉयफ्रेंड की कई आदतों से परेशान रहती हैं। और छुडाने की कोशिश करती है ( आप समझ गये होंगे कौनसी आदते छुडाने की कोशिस करती है। ), और आपको उन्हें बदलने की कोशिश करती रहती हैं, लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड नहीं होगी तो खुद को बदलने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी और आप हरफन-मौला बन के जी सकेंगे ( आपने वो तो सुना ही होगा माय लाइफ माय रूल्स )।

4. गर्लफ्रेंड ना होने का सबसे बड़ा फायदा ये होता है। कि आप अपनी मर्जी से हर एक काम कर सकते हैं,    आपको किसी चीज के लिए कोई टोकने वाला नहीं होगा और ना आप पे अपना रॉब दिखायेगा।

5. अगर आपकी गर्लफ्रेंड नहीं होगी तो आपके पास खुद के लिए ज्यादा वक्त रहेगा और आप अपने भविष्य और लक्ष्यों के बारे में भी विचार कर सकते है। वर्ना आपका ज्यादा वक्त उसके साथ घूमने में, और बाकी अपनी  गर्लफ्रेंड के बारे में सोचने में और बाकि वक्त फोन पर बातें करने में बीत जाएगा।

6. जिनके गर्लफ्रेंड होती है उनकी जिन्दगी में बहुत समस्याए रहती है। जैसे की वो रात रात भर उल्लू की तरह   जागते है और पूरी रात काली करते है। फिर सुबह लेट उठते है। और  मम्मी-पापा की डांट सुनते है। अगर आपके गर्लफ्रेंड नही होगी तो आप चैन की नींद सो पायेंगे। और सुबह जल्दी उठेंगे और टाइम पर कोलेज या स्कुल जा पाएंगे।  


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post