loading...
सलमान ने दी संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को भद्दी गाली...जाने क्यों ?

अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हमेशा लाइमलाइट से दुर ही रहती हैं लेकिन इन दिनों त्रिशाला चर्चा में तब आई जब हाल ही में सलमान नसीर नाम के शख्स ने त्रिशाला को सोशल मीडिया पर भद्दी गाली दे दी जिसका त्रिशाला ने भी प्रतिक्रिया मे करारा जवाब दिया।

दरअसल सलमान नाम का यह शख्स काफी दिनों से उन्हें इन्स्टाग्राम पर परेशान कर रहा था और उसने त्रिसाला को डेट पर चलने के लिए भी कहा जिसका त्रिशाला ने कोई रिप्लाई नहीं दिया। जवाब ना मिलने पर सलमान इस कदर खफा हुआ कि उसने त्रिशाला को गाली देते हुए उन्हें 'अगली बि***' तक कह दिया। जिसके बाद त्रिशाला  ने इस पूरी चैट के  स्क्रीनशॉट लेकर उन सभी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिए थे ।


त्रिशाला ने लिखा, 'मुझे लगता है कि सलमान को मैंने जवाब नहीं दिया और उसके डेट वाले प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया तो उसे इतना बुरा लगा कि उसने मुझे अगली बिच तक कह दिया, त्रिशाला कहा की यह कितना फनी है कि कुछ देर पहले तक मैं उन्हें अगली नहीं लग रही थी जब उन्होंने मुझसे बात करनी शुरू की थी। साथ ही त्रिशाला ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आता की लोग रिजेक्शन को क्यों स्वीकार नहीं कर पाते? मैं जानती हूँ कि यह पहली बार नहीं है जब तुम्हें इग्नोर किया गया है। मैं तुम्हें कुत्ते की हड्डी डालना भी पसंद नहीं करूंगी।

त्रिशाला और सलमान की चैट देखें :-



loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post