loading...
इस देश में सेक्स DOLL रिश्तों पर पड़ रही है भारी!

चीन में पत्नियों ने अपने पति को खुश करने के लिए कुछ अलग ही तरीका ढूंढ लिया है। इस तरीके से वो कई बार अपने पतियों की इच्छाओं से खुद को भी बचा लेती हैं। सेक्सी डॉल्स बेचने का कारोबार चीन में लगातार बढ़ता जा रहा है। इसमें चीन की वे महिलां अपने बुजुर्ग पति के लिए यह सेक्स टॉय खरीद रही हैं जो शारीरिक रिश्ता नहीं बनाना चाहतीं।  दावा किया जा रहा है कि यही एक कारण है कि चीन में सेक्स टॉयज की दुकानों में लगातार वृद्धि हो रही है। जियान चीन में 2,000 सेक्स शॉप हैं।



एक दुकानदार फेंग का कहना है कि 1998 में उसकी दुकान पर 100 ब्लोअप डॉल्स की बिक्री होती थी। जो अब बढ़कर 1,000 हो गई है। उन्होंने बताया कि चीन में यह इनकी ब्रिक्री 10,000 तक की है और अब इन डॉल्स का असर दूसरे देशों में भी देखा जा रहा है। और उन्होंने कहा कि लोग यौन संबंधों को लेकर काफी शर्मिले होते हैं या स्तंभित होते हैं। उन्हें लगता है कि यह एक बुरी चीज है और इसके बारे में चर्चा नहीं करना चाहते। खासतौर पर वो अपने निजी रिश्तों की चर्चा दूसरों से नहीं करना चाहते।


60 साल के एक व्यक्ति जैंग ने कहा कि जब उनकी पत्नी 50 साल की हुई तो शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थीं। इसलिए वो उनके लिए एक डॉल ले आईं लेकिन शुरुआत में उन्होंने अपराध और अफसोस की भावनाओं के साथ संघर्ष किया। फेंग ने बताया कि अब इन डॉल्स को न केवल वरिष्ठ नागरिक बल्कि कई युवा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन वाले और अकेले रहने वाले प्रवासी खरीद रहे हैं।


फेंग ने आगे बताया कि बड़ी संख्या में पेंशनर्स भी अपने साथी की मौत के बाद एक साथ पाने के लिए इन डॉल्स को खरीद रहे हैं। विधुर ली इस डॉल को सेक्स टॉय और एक साथी की तरह इस्तेमाल करते हैं। वे कहते हैं कि उस डॉल का इस्तेमाल कभी कभार ही करते हैं लेकिन उस डॉल को उनकी स्वर्गीय पत्नी के कपड़े पहनाते हैं और उसके साथ चाय भी पीने के लिए बैठते हैं। एक जानकारी के लिए बताए तो एेसी डॉल की कीमत 100 डॉलर से लेकर हजारों में है।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post