loading...
इन 6 बातों के सहारे मांगे किसी भी लड़की से फोन नंबर, तुरंत राजी हो जाएगी वो...पढ़े!

किसी लड़के को मान लो कोई लड़की पसंद है और वो उससे हर पल बात करना चाहता है तो वह यही सोचता है की किसी भी तरह से इस लड़की से उसका फ़ोन नंबर मांगे। लेकिन हां लड़कियों से फोन नंबर मांगने के लिए ज्यादा उतावालापन दिखाने की जगह उनका विश्वास जीतने की कोशिश करें। इसके अलावा आइए जानें कैसे मांगे लड़कियों से फोन नंबर।



1-नंबर मांगे तो कैसे :-

हर लड़के की जिंदगी में यह स्थिति जरूर आती है। जब वो अपनी जिंदगी में मौजूद किसी लड़की का फोन नंबर मांगना चाहता है। अपनी हाय-हैलो की बातचीत को आगे बढ़ाना चाहता है लेकिन इसकी हिम्मत नहीं जुटा पाता है। लडकों को डर होता है कि अगर नंबर मांगने पर उसने मना कर दिया और कुछ गलत समझ लिया, तो क्‍या होगा। तो आइए हम बताते हैं कि लड़की का नंबर मांगने के तरीके के बारे में।


2-पहले विश्वसनीय बनें :-

उसे इस बात का एहसास दिलाना जरुरी है कि अगर वह आपको अपना नंबर देगी, तो कहीं आप उसका नंबर कॉलेज या ऑफिस में बांटते न फिरें। कोई भी लड़की अपना नंबर तभी देगी, जब उसे नंबर लेने वाले इंसान पर पूरा विश्‍वास होगा। हो सकता है आपको उसका नंबर लेने में दर-दर के धक्‍के खाने पड़े या फिर इस काम में बहुत समय लगे। अगर आप अपने इगो को ताख पर रख कर बिना हड़बड़ी किए हुए नंबर मांगेगे, तो काम बन जाएगा।

3-करीब रहने की बात कहें :-

लड़की से कहें उससे सम्पर्क में रहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ऐसे में उससे पूछें, अगर आपको कोई एतराज ना हो तो क्या मैं आपको कभी-कभी कॉल कर सकता हूं? इसके अलावा कुछ ना कहें। अगर उसे कोई एतराज नहीं होगा तो वो आपको नंबर जरूर देगी।


4-उतावलापन ना दिखाएं :-

लड़कियों को डेस्‍पो लड़के कभी नहीं पसंद आते। ऐसे लड़के जो हर गली-मुहल्‍ले में लड़कियों के आगे-पीछे घूमते रहते हैं, उनसे लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं। अगर आप लड़की को पसंद करते हैं, तो इसको दिखाने की जरुरत नहीं है। वरना वह बेवजह ही आपसे दूर चली जाएगी और आपको अपना फोन नंबर कभी नहीं देगी। नंबर मांगने में किसी भी प्रकार की जल्‍दबाजी न करें।

5-दोस्‍तों की मदद ना लें :-

इस बात का ख्‍याल रखें की उसका नंबर केवल और केवल उसी से मांगेगे। किसी दूसरी या थर्ड पार्टी को शामिल करना सही नहीं होगा। ऐसा करने से आप एक लूजऱ की तरह वापस लौट आएंगे। वह सोंचेगी की आपमें खुद नंबर मांगने की हिम्‍मत नहीं है, तो दोस्‍ती क्‍या खाक होगी।


6-क्यों चाहिए नंबर :-


एक सवाल जो नंबर मांगने पर दुनिया की हर लड़की बोलती है, वह यह कि तुम्‍हें मेरा नंबर क्‍यों चाहिए? जैसे सवालों का सामना आपको करना ही पड़ेगा। लेकिन आपको अचानक परेशान होने की बजाए थोड़ा क्रियेटिव होना पड़ेगा। आपको ऐसा सवाल तैयार रखना होगा जो उस वक्‍त पर काम आ सके। लड़कियों को पसंद होता है कि लड़के उनके पीछे पड़े, पर यह चीज उन्‍हें तब और पसंद आती है, जब लड़का उनके पसंद का होता है।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post