loading...
जब कोई करने लग जाये ये 6 इशारे, तब समझ लेना उसे हो गया आपसे प्यार!

हर इंसान की जिंदगी रिश्तों और प्यार के बंधन से बंधी होती है। प्यार के कई रूप होते हैं ये सभी जानते हैं। मगर उन सबमें एक प्यार की परिभाषा सबसे अलग होती। आइए जानते हैं कैसे मालूम करे कि आपका साथी आपको सच्चा प्यार करता है। अगर उसके खास दोस्त आपकी कंपनी इंज्वॉय करने लगें और हर वक्त हंसी-ठिठोली करने लगें तो इसका मतलब कि वह अपने दोस्त के साथ साथ उसकी प्रेमिका को भी पसंद करने लगे हैं। आपको इस बात का सीधा अंदाजा होगा कि जिसे व्यक्ति को आप नापसंद करती हैं, अगर वह आपके आस पास घूमे तो आपको कितना खराब लगेगा ?





किस के बाद स्माइल करेगा :-

आपके एक किस करने के बाद आपका प्रेमी आपको देख कर मंद मंद जरुर मुस्काऐ। इसका साफ मतलब है कि उन्हें आपका साथ अच्छा लगा और वह आपके बारे में अच्छा सोंचते हैं।


वह आपकी बात सुनेगा :-

हो सकता है कि वह ज्यादा बातें ना करते हों और अपनी मन की बात मन में ही रखते हों। लेकिन वहीं जब आप उनसे बात कर रही होंगी तो वह उसे बड़ी ही ध्यान से सुनेंगे। वह बात सुनते सुनते आपकी ओर झुक जाएंगे क्योंकि उनके लिये आप बहुत मैटर रखती हैं।

क्या वो हाथों को प्यार से दबोचता है :-

कुछ लड़के, लड़कियों का हाथ प्?यार से अपने हाथ में ले कर उसे हल्के से दबोचते भी हैं। तो अगर ऐसा आपके साथ होता है तो खुश हो जाइये।


बेवजह कॉल या मैसेज करेगा :-

प्यार में पडऩे वाले कई लड़के ये काम बिल्कुल भी नहीं करते। पर अगर आपका प्रेमी बेवजह ऑफिस में या घर पर कॉल या मैसेज करे तो इसका साफ मतलब है कि वह आपसे काफी खुला हुआ है और वह सारा दिन केवल आपके बारे में ही सोंचता रहता है।

हमेशा काम का उपहार देगा :-

शोपीस की जगह पर अगर वह आपको आपके ही काम की चीज़ दे रहा है तो समझें कि वह आपकी जरुरतों को अब समझने लगा है। यानी वह आपकी केयर करना चाहता है।


अचानक से आपको छू लेगा :-


जब आप कहीं भींड-भाड में होती हैं तो क्या वह आपको पीछे से छू कर अपने और करीब ले आता है? या फिर क्या वह रेस्ट्रॉन्ट में सब के सामने आपका हाथ पकड़ लेता है? अचानक से हाथ पकडऩे का मतलब होता है कि वह आपसे हर वक्त शारीरिक संबन्ध बनाए रखना चाहते हैं भले ही वह कामुक ना हो।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post