loading...
सनी लियॉन की फिल्मो मे आने से पहले की ये है वो वायरल तस्वीरे !!!!!

सनी लियोन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा हिरोइन है कुछ सालों पहले ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली सनी ने बहुत जल्दी ही फिल्मों में अच्छी जगह बना ली है। आपने सनी को हमेशा बोल्ड और अन्तरंग अवतार में ही देखा होगा और इस अवतार के लिए ही सनी को जाना जाता है। लेकिन आज हम आपको सनी लियोन के फेमस होने से पहले की वो तस्वीरें दिखा रहे हैं जिन्हें आपने आपने शायद ही देखी होगी। आगे देखें सनी से जुड़ी खुच दिलचस्प बातें और उनकी तस्वीरें।





क्या आप जानते है सनी लियोन का असली नाम ‘करनजीत कौर वोहरा’ है। एडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी लियोन नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थीं।

सनी ने कैथलिक स्कूंल से अपनी पढ़ाई की, क्यों कि उनके परिवार को लगता था कि वह सिख है और पब्लिक स्कूनल में जाने से उन्हे खतरा है।





सनी 19 साल की उम्र में एडल्टे इंडस्ट्री से जुड़ीं।

सनी ने जर्मनी की एक बेकरी में अपनी पहली नौकरी की थी, तब सनी 15 साल की थी।

2005 में मोहित सूरी ने फिल्म 'कलयुग' के लिए एक महत्वीपूर्ण किरदार ऑफर किया गया था, लेकिन सनी ने इसके लिए एक मिलियन डॉलर की फीस की मांग की थी जो कि मोहित पूरी को बहुत ज्यादा लगी और उन्होंने यह रोल दीपल शॉ को दे दिया था ।






सनी लियोन पोर्न फिल्मों में न सिर्फ काम करती थीं, साथ मे उसका निर्देशन भी करती थी।एडल्ट इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड मे आने से पहले भारत आकर बसने से लिए लियोन थोड़ा डरी हुई भी थीं।

सनी की दूसरी पोर्न फिल्म 'वर्चुअल विविड गर्ल सनी लियोन' को AVM अवॉर्ड भी मिला है। इस अवॉर्ड को पोर्न फिल्म इंडस्ट्री का ऑस्कर कहा जाता है।

सनी ने जब पोर्न फिल्मों में काम करने का फैसला किया, तब उन्होने तय कि वह सिर्फ महिलाओं के साथ ही परफॉर्म करेंगी न की पुरुष एक्टर के साथ ।

बताया जाता है कि सनी लियोन ने पहली बार 11 साल की उम्र में किस किया था।



फिल्म 'वाडाकरी' से सनी ने तमिल फिल्मों में डेब्यू किया  थी। इस फिल्म में सनी का एक आइटम डांस भी है।




16 बरस  की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सेक्स किया था और 18 वर्ष की उम्र में यह पता चला कि वो बायसेक्सुअल हैं।


डेनियल वेबर से सनी ने तीन साल अफेयर रहने के बाद शादी की। दोनों एक कॉमन दोस्त के जरिए मिले थे।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post