loading...
Whatsapp पर कुछ इस तरह ऑनलाइन रहती है लड़कियां.....जानकर रह जायेंगे आप भी हैरान!


व्हाट्सएप प्रोफाइल पिक्चर और स्टेट्स बदलना :-


लड़कियां व्हाट्सएप पर बार-बार अपनी प्रोफाइल पिक्चर और स्टेट्स बदलकर अपने कमेंट बढ़ाती रहती हैं। ऐसा कर वह अपने दोस्तों के बीच अपनी एक छवि बनाने की कोशिश करती रहती हैं। इससे वह अपने चाहने वालों का अंदाजा भी लगाती रहती हैं।


व्हाट्सएप पर गुड मॉर्निंग कहना :-

सुबह-सुबह उठते ही हैलो! हाय! करने बाद वह कुछ समय के लिए गायब सी हो जाती हैं और फिर अचानक से सक्रिय होती हैं और अपने सभी फ्रेंड्स को गुड मॉर्निंग करती हैं और भगवान से कामना करती हैं आप सभी का दिन शुभ हो। लड़कियां को हमेशा कम शब्दों में बहुत कुछ लिखने की आदत होती है। उनके गुड मॉर्निंग! या शुभ प्रभात और नमस्कार कहने में ही बहुत कुछ छिपा होता है।


व्हाट्सएप पर हैलो! हाय :-

आजकल के लड़के-लड़कियां सोशल मीडिया का भारी लुत्फ उठा रहे हैं। सुबह-सुबह उठते ही चाय-पानी पीना भूल सकते हैं लेकिन व्हाट्सएप पर हैलो! हाय! करना नहीं। लड़कियों में तो अपने ग्रुप में सबसे पहले हैलो! हाय! करने की होड़ सी लगी रहती है। इससे उनके शुभ दिन की शुरूआत होती है।


व्हाट्सएप पर हाउ डू यू डू! हैलो! बोलना :-

गुड मॉर्निंग कहने के बाद लड़कियां एक-दूसरे को हाउ डू यू डू कहते हुए अपने परिवार के साथ टी-पार्टी की क्यूट और फनी फोटोज शेयर करती हैं। इसके साथ ही गुजारिश करती हैं प्लीज कमेंट!

व्हाट्सएप पर क्यूट फोटोज शेयर करना :-

लड़कियां क्यूट फोटोज खिंचवाने और व्हाट्सएप पर शेयर करवाने की बहुत शौकिन होती हैं। लड़कियों को फोटोज लेने का जितना शौक होता है उससे कहीं ज्यादा उनको अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करवाने का होता हैं।

व्हाट्सएप पर फनी कमेंट करना :-

आजकल की लड़कियां फनी कमेंट करने से बिल्कुल नहीं चुकती हैं। वह इसके लिए मौका ताकती रहती हैं। जैसे उनको मौका मिलता वह एक-दूसरे की टांग-खिंचाई करने से कोई गुरेज नहीं करती।

व्हाट्सएप पर जॉक्स डालना :-

लड़कियों को शेयरों और शायरी करने का बड़ा शौक होता है। वह अक्सर अपने फ्रेंड्स को गुदगुदाने पर मजबूर होने वाले जॉक्स शेयर करती रहती हैं। लड़कियों को एक-दूसरे के जॉक्स पर कमेंट करना काफी रास आता है। वह कमेंट के जरिए किसी भी मौके को भुनाने से नहीं चुकती हैं।


व्हाट्सएप पर दुर्लभ तस्वीरें शेयर करना :-


फुर्सत के क्षणों में लड़कियां अपने पुराने और दुर्लभ फोटोज को शेयर कर अपनी पुरानी यादों को ताजा करती हैं। ज्यादातर लड़कियां अपने व्हाट्सएप पेज पर अपने दोस्तों के साथ रॉयल शादी-ब्याह की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post