loading...
इसलिए करती है लड़कियां खुद से लम्बे लड़कों को पसंद .....जाने!

हाल ही में कुछ दिनों पहले आई एक दक्षिण कोरिया के सिओल में कोंकुक यूनिवर्सिटी के रिसर्चर्स ने जो नई स्टडी की है, उसके मुताबिक कद का अंतर प्यार बढ़ाता है। इस रिसर्च में 7850 महिलाओं पर किए गए सर्वे में यह सामने आया कि जिन पतियों की लंबाई पत्नी की तुलना में बहुत ज्यादा होती है, वह पुरुष अच्छे पति साबित होते हैं और ऐसी बीवियां फ्यूचर में बहुत ही खुशनुमा जीवन बिताती हैं।






महिलाएं अक्सर हाइट को एक पर्सनैलिटी की एक बड़ी वजह मानते हुए वो इस बात से कई बार अंजान होती हैं कि उनके बाकी फीचर्स कितने अलग हैं जो दूसरों को अट्रैक्ट करने के लिए काफी हैं। ज्यादातर पुरुषों को कम हाइट की महिलाओं को गले लगाना अच्छा लगता है। ऐसी महिलाओं को गले लगाने से उन्हें अपनेपन का अहसास होता है जिसका मौका वो कभी नहीं खोते।


अपने से कम हाइट की महिलाओं को पाकर पुरुषों में पावरफुल होने की फिलिंग आने लगती है। उन्हें लगता है कि वो हाइट को हथियार बनाकर महिलाओं से अपनी बात आसानी से मनवा सकते हैं। ऐसे मामलों में पुरुष न चाहते हुए भी धीरे-धीरे डोमिनेटिंग नेचर के बन जाते हैं।


पुरुषों के रोमांटिक नेचर को असल में कम हाइट की महिलाओं के साथ देखा जा सकता है। उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है ऐसी महिलाओं को उठाकर घूमना। हनीमून ट्रिप हो या डेट वो ऐसे किसी मौके को हाथ से जाने नहीं देते। कम हाइट वाली महिला और लंबे पुरुष को लोगों का ज्यादा अटैंशन मिलता है। ज्यादातर कम हाइट वाली महिलाओं का फीगर परफेक्ट होता है वहीं लंबी महिलाएं का नहीं।



पुरुषों के लिए खूबसूरती के साथ-साथ महिलाओं का परफेक्ट बॉडी फीगर भी बहुत मायने रखता है। पुरुषों को कम हाइट की महिलाएं इसलिए भी ज्यादा पसंद आती हैं क्योंकि वो सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करती हैं। कम हाइट की वजह से उनका वजन भी उतना ज्यादा नहीं होता जो पुरुषों के लिए अच्छा होता है। अपनी सेक्सुअल लाइफ को एन्जॉय करने में लिए खासतौर से पुरुष ऐसी महिलाओं को पसंद करते हैं।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post