loading...
सनी लियॉन ने अपनी सेक्सी इमेज को लेकर कह दिया कुछ ऐसा की ......पढ़े!

सनी लियोनी जल्द ही एडल्ट कॉमेडी मूवी 'मस्तीजादे' में नजर आएंगी। फिल्म में अपने बोल्ड अवतार, इमेज और कॅरियर को लेकर हाल ही सनी से बातचीत हुई। लिली तो कुछ-कुछ मेरे जैसी ही है, नादान। मैं बहुत अनाड़ी हूं। इसके अलावा वह अपनी बहन लैला की तुलना में कहीं ज्यादा रुढि़वादी है, लैला एक बॉबशैल है। मुझे पता है कि लोगों को इस पर बमुश्किल विश्वास होगा कि मुझे लिली की बजाय लैला बनना मुश्किल लगा था, क्योंकि उनकी धारणा बन गई है कि मैं चौबीसों घंटे बिकिनी और स्टिलेटो हील पहन कर घूमती रहती हूं। दुनिया ने मुझे ऐसे ही देखा है, लेकिन वह मैं नहीं हूं। मैं जो हूं, उससे कुछ और होने में मुझे मुश्किल होती है।



जब पूछा सेक्सी इमेज तोड़ने के बारे में :-

 मैं जो भी हूं, उस पर मुझे कोई पछतावा नहीं है, कोई शर्मिंदगी नहीं है। मैं उनमें से नहीं हूं, जो कहते हैं, 'ओह, मैंने अपनी जिंदगी खराब कर ली और अब अपनी इमेज बदलना चाहती हूं।' इस साल आने वाली मेरी कुछ फिल्में पूरी तरह से अलग जोन की हैं। 'वन नाइट स्टैंड' मूवी के टाइटल से लगता है कि यह एडल्ट मूवी होगी, लेकिन कहानी बहुत दिलचस्प है और इसमें बहुत शानदार ट्विस्ट है। यह लोगों पर है कि वे मेरी एक्टिंग से वास्ता रखते हैं या मुझे भरोसे के काबिल या नाकाबिल मानने जैसी बातों में फंसे रहते हैं।


जब पूछा 'मस्तीजादे' एडल्ट फिल्म के किसी सीन के लिए आपने इनकार किया :-

बिलकुल किया। मिलाप झावेरी में मुझे यही बात पसंद है कि वे बहुत खुले दिमाग के हैं। उन्होंने इस जोनर की स्क्रिप्ट लिखी है तो बेशक सब सोच-समझ कर लिखी होगी। लोगों को लगता है कि मैंने अपने लिए कोई हदबंदी नहीं कर रखी है और हर चीज के लिए मैं तैयार हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे जो कफर्टेबल लगता है, मैं वह करती हूं और जो नहीं लगता है, उसके लिए मना कर देती हूं।

जब पूछा आपके पति डैनियल में आपको सबसे अच्छा क्या लगता है :-


बहुत सारी बातें हैं। मुझे उनकी हर बात पसंद है। मेरे पैरेंट्स की मृत्यु के बाद से उन्होंने मेरी हर मुश्किल में मदद की है। जब मेरी मां की मृत्यु हुई तो मैं रात-रात भर रोती रहती थी। उन्होंने मेरे बुरे पल देखे हैं और मुझे सहारा दिया है। वे दुनिया से अलग हैं, वे मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं, मेरे एंजिल हैं। 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post