loading...
मोदीजी से देश की एक बेटी की गुहार, मुझे एक किडनी दिलाएं...

भारत की एक बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। जिंदगी और मौत से लड़ रही 16 साल की खुशी को किडनी की जरूरत है।

पीएम मोदी से अपील में खुशी ने कहा, मोदी जी को मैं ये कहना चाहती हूं कि आप मेरी मदद करें। मेरी दोनों किडनी खराब हैं, मेरे लिए एक किडनी की व्यवस्था करें, ताकि मेरी जान बच सकें। प्रधानमंत्री से देश की एक बेटी की ये गुहार है।

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की रहने वाली खुशी पढ़ लिखकर डॉक्टर बनना चाहती है, लेकिन उसकी बीमारी उसके सपनों का रास्ता रोक रही है।

बताया जाता है की खुशी की दोनों किडनी खराब हो चुकी हैं। बेटी की किडनी परिवार में से किसी से मेल नहीं खाई। अगर जल्द कोई डोनर नहीं मिला तो उसके लिए जीना मुश्किल हो जाएगा।

दरअसल, 6 साल पहले खुशी के पैरों में सूजन आ गई थी। डॉक्टरों को दिखाने पर पता चला कि उसकी दोनों किडनी खराब हो चुकी हैं। बेटी का इलाज कराते-कराते परिवार भी अार्थिक तंगी से गुजर रहा है।


इन्हें हफ्ते में दो बार डायलसिस के लिए अहमदाबाद जाना पड़ता है और हर बार 7 से 8 हजार रुपए खर्चा अाता है। पिता की तनख्वाह इतनी नहीं है। बेटी के इलाज की जरूरत बड़ी मुश्किल से पूरी हो पाती है। ऐसे में खुशी को पीएम माेदी से ही उम्मीद है।
Source@Pk
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post