loading...
समाजवादी पार्टी के नाम पर चल रही गुंडागर्दी का ये VIDEO देखा आपने?

समाजवादी पार्टी की सरकार पर एक तोहमत हमेशा से लगती आई है कि इस पार्टी के कार्यकर्ता सत्ता के नशे में आम लोगों से गुंडई करते है यहां तक कि सरकारी अधिकारियों को भी कुछ नहीं समझते।

हाल ही में ऐसी दो वीडियो सामने आई है जो इस बात को और पुख्ता करती नज़र आती हैं। एक वीडियो यूपी के नोएडा का है जबकि नया वीडियो झांसी का बताया जा रहा है।

झांसी के बताए जा रहे इस वीडियो में मौजूद महिला कथित तौर पर सपा नेता दीपमाला कुशवाहा बताई जा रहीं हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि महिला की गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी होने के चलते ट्रैफिक पुलिस ने टो कर ली है। ऐसे में महिला ट्रैफिक पुलिस को डांटते हुए कह रही है कि तुम जानते नहीं तुमने किसकी गाड़ी उठाई है  देखें विडियो....

ये दूसरा वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है। ये वीडियो एक ट्रैफिक रेड लाइट की है। रेड लाइट होने के चलते एक बाइक सवार रुका हुआ है जबकि पीछे से आई एक सफ़ेद रंग की गाड़ी जिस पर समाजवादी पार्टी का झंडा लगा है, से उतरा आदमी बाइक वाले को हटने के लिए डांट रहा है। असल में ये कथित सपा नेता रेड लाइट जम्प करना चाहता था लेकिन बाइक वाले की वजह से ऐसा न कर पाने से नाराज़ था देखें विडियो...




सिर्फ इतना ही नहीं ख़बरों के मुताबिक अमरोहा में भी एक क्लीनिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि एक सपा नेता ने उनकी नर्स के साथ छेड़छाड़ की है।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post