loading...
जानिए होश में आने के बाद पुलिस से क्या बोली सपना चौधरी...

रागिनी गायिका व डांसर सपना चौधरी को मंगलवार अस्पताल में होश आ गया। सूचना मिलते ही छावला थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर उसका बयान दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक सपना ने बयान में वही सब बातें है जिसे उसने अपनी सुसाइड नोट में लिखी थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बयान के बाद अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।



पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सपना को मंगलवार दोपहर होश आया। करीब साढ़े बारह बजे छावला थाना की पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और उसका बयान दर्ज किया। सपना ने अपने बयान में उन्हीं बातों को दोहराया है जिसे उसने सुसाइड नोट में लिखा था।

सपना ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह गुडग़ांव में अपने खिलाफ दर्ज मामले और सोशल मीडिया पर हो रही बदनामी से परेशान होकर यह कदम उठाया था। उसने सतपाल तंवर को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।

जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमर ने बताया कि मामले की जांच के दौरान अगर जरूरत पड़ी तो सतपाल तंवर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल वह सपना के खिलाफ खुदकुशी का प्रयास के मामले की जांच कर रहे हैं और उकसाने की बात सामने आती है तो अन्य लोगों से भी पूछताछ करेंगे। गौरतलब है कि सपना ने गत रविवार को दुर्गा विहार स्थित घर पर जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की थी।


उसके परिवार वालों ने नजफगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में उसे दाखिल करवाया था। मंगलवार को सपना के होश में आने के बाद परिवार वालों ने राहत की सांस ली। परिवार वालों ने बताया कि गत रविवार से परिवार वाले काफी तनाव में थे। डॉक्टरों ने अभी सपना को अस्पताल में ही भर्ती रहने की सलाह दी है। 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post