loading...
'पेन नहीं खरीद सकते, 1 करोड़ के समोसे खा सकते हैं केजरीवाल'!

एक तरफ जहां चिकनगुनिया से आम लोगों की जानें जा रही हैं, नेताओं ने इस पर राजनीति भी तेज कर दी है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने चिकनगुनिया पर दिल्ली सरकार को घेरते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल एक करोड़ रुपए के समोसे खा सकते हैं, लेकिन वे कहते हैं कि 10 रु. का पेन नहीं खरीद सकते।



आपको बता दे की अरविंद केजरीवाल ने चिकनगुनिया से जुड़े एक सवाल के जवाब में ट्विटर पर कहा था, 'सीएम और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के पास इस वक्त कोई पॉवर नहीं है, इतना भी नहीं कि एक पेन खरीद सकें। एलजी और पीएम के पास ही सारी शक्तियां हैं। दिल्ली के लिए उन्हीं से सवाल पूछिए।'


पात्रा का कहना है बेशक केजरीवाल फिजूलखर्ची की बात करते हों, लेकिन करोड़ों रुपए वह अपने प्रचार में लगा देते हैं।

उधर, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा है कि केंद्र सरकार डेंगू और चिकनगुनिया के मामलों को लेकर राज्य सरकारों को मदद करने को तैयार है। इस सिलसिले में कल उन्होंने एक बैठक बुलाई है। उनका यह भी कहना है कि बीमारी को लेकर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।


हालांकि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके कुछ मंत्री दिल्ली से बाहर हैं। इसको देखते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया फैला हुआ है मगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इससे कोई लेना-देना नहीं है। दिल्ली बीमार है, लेकिन वे पंजाब में चुनाव प्रचार में लगे हैं।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post