loading...
डांसर सपना चौधरी ने अब PM मोदी से की ये मांग.....

ऐसा क्या हुआ जो हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को खुदकुशी जैसा कदम उठाना पड़ा? होश में आने के बाद अस्पताल में भर्ती सपना चौधरी ने खुद इस पर बातचीत करते हुए कहा कि सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। लाइव प्रोग्राम के दौरान भी कई बार सरेआम अश्लील हरकतें हो रहीं थी, इसलिए उन्हें खुदकुशी जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा।



सपना ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अभियान चलाया है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नाम से। यह बहुत अच्छा है और आज मुझे समझ आया कि उनको बेटी बचाने की जरूरत क्यों पड़ रही है।

सोशल मीडिया पर एक लड़की को इस तरह से बदनाम करना, टॉर्चर करना, उसके खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग करना। अगर जिसको हम नहीं जानते और उसके बारे में ऐसा करते हैं तो वह गलत है। उसी की वजह से डिप्रेशन में आकर मैंने खुदकुशी जैसा कदम उठाया।

सपना ने कहा कि मुझे मुझे भगवान ने दूसरा जीवन दिया है। फैंस की दुआओं से ही मैं आज जिंदा हूं नहीं तो शायद नहीं होती। उनकी दुआओं के लिए मैं उनको बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं।

मेरी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से एक मांग है कि मैंने जिसकी वजह से खुद को खत्म करने की कोशश कि उसको सजा मिलनी चाहिए।


मैं ये कहना चाहती हूं कि जो कदम मैंने उठाया है ऐसा कदम उठाने के लिए किसी बेटी को मजबूर न किया जाए। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि मैं ठीक हूं और बहुत जल्दी ठीक होकर आपके सामने आऊंगी। देखें विडियो....


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post