loading...
पति कई महिनों से घर नहीं आया था इसलिए उसने.......

औद्योगिक थानांतर्गत मल्हार कॉलोनी में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला का पति भी पिछले करीब दो-तीन माह से लापता है। सुबह परिजनों ने उसे देखा और अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



जानकारी के अनुसार मल्हार कॉलोनी निवासी निलोफर पति निजाम (21) ने शनिवार रात में घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। औद्योगिक थाना टीआई शैलेंद्र मुकाती के अनुसार निलोफर की शादी करीब चार-पांच साल पहले खारीबावड़ी निवासी निजाम से हुई थी।

इनके दो बच्चे हैं। निलोफर पति के साथ मायके के समीप ही किराए के मकान में रह रही थी। करीब दो माह पूर्व निजाम बिना बताए कहीं चला गया। इस मामले में पिछले माह निलोफर ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

रविवार सुबह जब निलोफर की भाभी ने उसके घर का दरवाजा बंद देखा तो आवाज दी। कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला और अंदर से बच्चों के रोने की आवाज आ रही थी।

इस पर अन्य पड़ोसियों की मदद से घर के ऊपर के चद्दर हटाकर देखा तो निलोफर दुपट्टे का फंदा लगाकर फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बाद बच्ची को जैसे-तैसे समझाकर अंदर से दरवाजा खुलवाया और निलोफर को फंदे से उतारा। इसके बाद परिजन उसे लेकर संस्कार अस्पताल गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और वहां से शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। टीआई मुकाती के अनुसार मामले में अभी कारण स्पष्ट नहीं है। लेकिन लग रहा है कि पति के अचानक चले जाने से वह व्यथित थी और संभवतः उसने इसी कारण फांसी लगाई है। मामले की जांच की जा रही है।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post