loading...
डांसर सपना से सरेआम होती थी अश्लील हरकतें, वायरल हो रहे हैं वीडियो... देखें!

कुछ दिन पहले सुसाइड अटैंप्ट कर चुकी हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की हालत में अब सुधार है। उन्होंने बताया था कि सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। जिससे तंग आकर उन्होंने ये कदम उठाया। 



सपना से लाइव प्रोग्राम के दौरान कई बार सरेआम अश्लील हरकतें हुईं थीं। उन प्रोग्राम्स की कुछ वीडियो उनके सुसाइड अटेम्प्ट के बाद सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं।

इसमें उनके बारे में आपत्तिजनक बातें भी कही जा रही हैं। सपना इस बारे में गुड़गांव पुलिस के पास पहले भी शिकायत कर चुकी है, लेकिन अभी तक वीडियो सोशल मीडिया से हटाए नहीं गए हैं।

यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लाइव परफॉरमेंस के दौरान कुछ लोग जबरदस्ती किस करते नज़र आ रहे हैं। जबकि एक दूसरे वीडियो में भी लोग अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं। वहीं एक वीडियो से छेड़छाड़ कर उसे सपना का एमएमएस बताकर वायरल किया जा रहा है।

सपना पर बेकाबू होते लोगों के दर्जनों वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। वीडियो में सपना पर लोग पैसे उड़ाते तो कुछ लोग उन्हें छूते दिखाई दे रहे हैं देखें विडियो....




बता दे की सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी शैली की सिंगर हैं।  9 साल की उम्र से ही उन्होंने डांस और गाने को करियर बना लिया था। वो मूल रूप से रोहतक की रहने वाली हैं। उनके तमाम वीडियो यूट्यूब पर देखे जाते हैं। उनका गाया हुआ एक गीत है सॉलीड बॉडी' लोगों के बीच बेहद मशहूर है।
Source@DB
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post