loading...
जानिए किसके लिए कहा सपना चौधरी ने ये सब.....

हरियाणवी डांसर और रागिनी गायक सपना चौधरी की हालत में काफी सुधार आया है. हालत में सुधार आने के बाद सपना चौधरी ने कहा कि ' वो मेरी इज्जत से खेल रहा था, पुलिस ने कार्रवाई की नहीं, बताओ मैं क्या करती।'



शायद फैंस की दुआओं से मैं बच गई हूं, लेकिन नवाब सतपाल तंवर मेरी इज्जत से खेल रहा था। सोशल मीडिया पर मेरे बारे में हर रोज गंदे मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे।

फेसबुक पर अखबार की कटिंग जैसा फर्जी तैयार किए गए पोस्ट को पढ़कर मैं अंदर से काफी टूट गई थी। करीब डेढ़ महीने से मेरी मां उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुड़गांव पुलिस के पास चक्कर काट रही थी। पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की। बताओ मैं आत्महत्या की कोशिश न करती तो क्या करती।

पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय उल्टा 17 अगस्त 24 अगस्त को मेरे घर नोटिस भेजकर परिजनों पर दबाव बनाया। मरने की ठानी, इससे ठीक एक दिन पहले यानि 2 सितंबर को भी गुड़गांव पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत की, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मेरी मां पिछले डेढ़ महीने से गुड़गांव पुलिस के पास चक्कर काट रहीं थी।

अब आप क्या चाहती हैं?

कैरेक्टर पर गंदी टिप्पणियां करने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

ठीक होने के बाद क्या फिर से स्टेज कार्यक्रम करेंगी?

न्याय मिलने पर डिपेंड है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो शायद आगे कोई कार्यक्रम न कर पाऊं।

आप शिकायत देने खुद पुलिस के पास क्यों नहीं गई?

मुझे डर था कि मेरी खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर (सतपाल तंवर ने एससी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया) में पुलिस मुझे गिरफ्तार कर ले।

सतपाल तंवर को मिली जान से मारने की धमकी :-

वहीं इस मामले में आरोपी सतपाल तंवर ने खेड़कीदौला थाना में शिकायत दी है कि उसकी पत्नी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।  शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post