loading...
OMG! खुद को वर्जिन दिखाने को यह तरीका अपना रही हैं मुस्लिम महिलाएं...

वर्जिनिटी को लेकर आज भी हमारे समाज में कई तरह के टैब हैं। शादी से पहले तक हर लड़की को वर्जिन होना चाहिए। लड़कियों पर वर्जिनिटी एक नैतिक दबाव की तरह होता है। इस नैतिक दबाव के चलते कई महिलाओं को वर्जिन बनने के लिए नए-नए तरीके आजमाने पड़ रहे हैं और इसमें मुस्लिम महिलाएं सबसे ज्यादा आगे हैं...



जर्मनी की एक कंपनी फर्जी हाइमन बना रही है। ज्यादातर मुस्लिम महिलाओं के बीच इस तरह की मांग को देखते हुआ फर्जी हाइमन का बाजार पसर रहा है। यूके डेली मेल के मुताबिक सुहाग रात में अपनी वर्जिनिटी को साबित करने के लिए फर्जी हाइमन की मांग बढ़ रही है।

वर्जीनिया केयर दो बेहद पतली झिल्ली का पैकेज बेच रही है। जर्मनी की इस कंपनी का बिजनस खूब फल-फूल रहा है। मुस्लिम शरणार्थियों में इसकी मांग खूब है। इस मामले में चीन मध्य पूर्वी बाजार को टारगेट कर रहा था लेकिन उसकी क्वॉलिटी को लेकर सवाल खड़े हुए थे। अब मेड इन जर्मनी की धूम है।

इस झिल्ली को वजाइना में लगाया जाता है जिससे नकली खून निकलता है। जब झिल्ली पर दबाव पड़ता है तो खून निकलने लगता है। इसके जरिए महिलाएं अपने पति या सेक्स पार्टनर के सामने साबित करना चाहती हैं कि वे वर्जिन हैं। फर्जी हाइमन का इस्तेमाल वे महिलाएं भी करती हैं जो अपने हाइमन के टूटने से चिंतित रहती हैं। उनकी चिंता होती है कि खून नहीं निकलेगा।

इस वेबसाइट के विज्ञापन में बताया गया है, 'कृत्रिम हाइमन के लिए वर्जीनिया केयर पर आएं। इसके जरिए वेडिंग नाइट में आप खून निकाल खुद को साबित कर सकती हैं।' यह कंपनी पूरी दुनिया में फर्जी हाइमन डिलिवर कर रही है लेकिन इसके मुख्य क्लाइंट यूरोप की मुस्लिम महिलाएं हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि ज्यादातर ये महिलाएं रूढ़िवादी फैमिली से होती हैं और इन पर कौमार्यता साबित करने का नैतिक दबाव रहता है। वेडिंग नाइट में खून का न निकला प्रतिष्ठा का विषय बना दिया जाता है। इस सब्जेक्ट को क्लैरिअन की अवॉर्ड विनिंग मूवी 'ऑनर डाइरी' में भी कवर किया गया है।

वर्जीनिया केयर में फर्जी हाइनम की कीमत 3580.93 रुपये है। इसके मुकाबले ऑपरेशन के जरिए इसे लगाने में 174404.37 का खर्च आता है। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, 'यह पूरी तरह से सुरक्षित है। यह फिसलकर निकलता नहीं है। सेक्स के दौरान बिल्कुल नैचरल परिणाम मिलते हैं। ब्लड शारीरिक द्रव के साथ निकलता है।'


कंपनी ने महिलाओं को कुछ सलाह भी दी है ताकि वे पूरी तरह से वर्जिन दिखें। सलाह में बताया गया है, 'महिलाओं को दर्द का दिखावा करना चाहिए। पुरुष फर्स्ट सेक्स में अपनी पार्टनर से यही उम्मीद रखते हैं।' इस बिजनस में कंपनी पिछले पांच सालों से है। यह अन्य देशों में भी सर्विस मुहैया कराती है। 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post