loading...
आखिर क्यों मौत को गले लगाना चाहती है सपना चौधरी, सुसाइड नोट से खुला ये राज... पढ़िए!

हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने आत्महत्या की कोशिश है। सोशल मीडिया पर अपने चरित्र को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहों से दुखी होकर सपना ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। 6 पन्नों के सुसाइड नोट में सपना ने आपबीती लिखी है।







बता दें कि कुछ दिनों पहले एक गाने को लेकर सपना पर SC/ST एक्ट के तहत गुड़गांव मे केस भी दर्ज हुआ था। इन 6 पन्नों के सुसाइड नोट मे सपना ने लिखा है की सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ लिखी गई बातों से वो आहत है। फेसबुक पर उन्हें तमाम तरह की गलियां दी जा रही है और भद्दे कॉमेंट किए जा रहे हैं। नवाब सतपाल तंवर नाम के व्यक्ति पर भी उनके खिलाफ षड़यंत्र रचने के आरोप सपना ने लगाए  हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही इस बदनामी से तंग आकर ही सपना को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा और आज सुबह  दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दरअसल 17 फरवरी 2016 को सिंगर सपना ने गुडगाँव के एक गाँव में एक गाना गाया था।

सपना के परिवार का आरोप हैं की इस पूरे मामले के पीछे सतपाल तंवर नाम का व्यक्ति है। सपना ने अपने सुसाइड नोट में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी गुहार लगाई है। आपको बता दें, सपना के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक कैम्पेन चला दिया गया।


उसके खिलाफ अभद्र बातें लिखी गई। सपना का कहना था कि वो एक पुराना गीत है और उससे पहले कई लोगों ने इसे गाया है उसे जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। इसके बावजूद सपना ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी लेकिन अभद्र शब्दों का इस्तेमाल नहीं रुका। फिलहाल ए सपना का इलाज चल रहा है। उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है। 

loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post