loading...
तेज प्रताप के बाद अब इस तस्वीर को लेकर घिरे PM मोदी!

पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में आरोपी और शहाबुद्दीन के साथ देखा गए शूटर मोहम्मद कैफ को लेकर बिहार के मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव निशाने पर आ गए हैं।



तेज प्रताप ने बुधवार को इस मामले में सफाई देते हुए प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। तेज प्रताप ने कहा कि अगर फोटो के आधार पर मुझसे इस्तीफा मांगा जा रहा है तो उससे पहले नरेंद्र मोदी से इस फोटो को लेकर इस्तीफा मांगें। उन्होंने फेसबुक पर एक फोटो भी शेयर किया है।




तेज प्रताप यादव ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘मुझसे हर रोज हजारों लोग मिलने आते हैं, साथ में खड़े होकर फोटो खिंचवाते हैं। मैं किसी को फोटो खिंचवाने से नहीं रोकता। यह मेरा स्वभाव नहीं है।

किन्तु जो फोटो मीडिया में चल रहा है उसके बारे में मैं यह यही कहूंगा कि ना तो मैं इस व्यक्ति को जानता हूं और ना मुझे स्मरण है कि यह फोटो कब खींचा गया। यह आम जनता की हैसियत से ही यह फोटो खिंचवा पाया गया होगा।

अपनी पोस्ट में वे लिखते है की यह व्यक्ति राजद का सदस्य भी नहीं है और जो लोग इस फोटो के आधार पर मुझसे इस्तीफा मांग रहे हैं वो पहले नरेंद्र मोदी से इस फोटो के आधार पर इस्तीफा मांगें जो मैं पेश कर रहा हूं। यह टीनू जैन सेक्स रैकेट चलाता था।

जाने किन-किन को क्या-क्या सप्लाई करता था। यह भाजपा का सदस्य भी था। प्रधानमंत्री से लेकर हर बड़े भाजपा नेता तक पहुंच भी थी। भाजपा की शह पर नमो आर्मी ब्रिगेड भी चला रहा था। और सभी दिग्गज भाजपा नेता के साथ इसके फोटो और सम्बन्ध भी हैं।

आपको बता दे की बिहार के मोस्ट वांटेड अपराधी मोहम्मद कैफ की एक नई तस्वीर सामने आई है। इसमें वह लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के साथ देखा जा सकता है। तेज प्रताप नीतीश सरकार में मंत्री भी हैं।

विवाद बढ़ने पर तेज प्रताप के कहा कि काफी लोग उनके साथ फोटो खिंचवाते हैं और वह सबको नहीं जानते। मोहम्मद कैफ पर बिहार के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का आरोप है। इससे पहले मोहम्मद कैफ को बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन के साथ देखा गया था। कैफ 10 सितंबर शहाबुद्दीन की रिहाई के वक्त साथ देखा गया था। जिस वक्त शहाबुद्दीन मीडिया से बातचीत कर रहा था,तब कैफ वहीं खड़ा था।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post