loading...
MP : पति समझकर पार कर दी हदें, जब सच सामने आया तो उड़े होश...

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर युवती ने पति समझकर एक शख्स के साथ सारी हदें पार कर गई, लेकिन जब सच सामने आया तो वह दंग रह गई।



मामला दरअसल यह है की एक युवक करीब ढाई साल से महिला को उसका पति बनकर फोन पर बात करता रहा। महिला भी उसकी आवाज पहचान नहीं पाई।

महिला उस युवक को अपना पति मानकर दिल खोकर उससे हर बात करती थी। उस बीच उसे जरा भी भनक नहीं लगी की वह युवक उसका पति नहीं बल्कि कोई और है।

दरअसल पीपरी पोरसा निवासी बेबी की शादी खांडोली के रवि सिकरवार से पांच साल पहले हुई थी। शादी के दो साल बाद ही महिला का पति सूरत काम करने के लिए चला गया और तभी से उसका कोई पता नहीं चला। वह वापस नहीं आया, तब से ही महिला अपने मायके रहने लगी थी।

पति के गायब होने के छह महीने के बाद से ही एक युवक महिला से उसका पति बनकर बातें करता रहा। जब बेबी ले जाने के लिए कहती तो वह टाल जाता। एक दिन फोन कर युवक ने बेबी को मिलने बुलाया।

बेबी अपने भाई जितेन्द्र के साथ पार्क में मिलने आई, तब सामने मुंह बांधे युवक आया। जब बेबी व उसके भाई ने उसका मुंह खोला तो जो शख्स सामने खड़ा था उसे देखकर महिला के होश उड़ गए।


पता लगा कि वह उनके पड़ोस में रहने वाले रंजीत सिकरवार का बेटा कल्यान है। अपनी पोल खुलते देख युवक मौके से भाग निकला।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post