loading...
जीभ से चाटकर ये महिला करती है ऐसा काम, जानकर रह जाओगे हक्के बक्के!

क्या कोई महिला खराब आंखों को चाट कर उसका मर्ज ठीक कर सकती है? क्यूं है ना हैरानी वाली बात? लेकिन ये सच है! यूरोप के बोसनिया में रहने वाली इस महिला की जीभ में ऐसी कमाल की शक्तियां हैं जिससे वो आंखों को चाट कर ही मर्ज ठीक कर सकती है।




इस 77 साल की बुजुर्ग महिला हैवा सेबिक का दावा है कि वह आंखों की पुतलियां चाटकर आंखों की बीमारियां दूर कर सकती है। हैवा के अनुसार उसकी जीभ में कई चमत्कारिक शक्तियां हैं।

पहले उसके पति को उनकी शक्तियों पर शक था लेकिन जब हैवा के चाटने के बाद उसकी आंखों पर आई एक गहरी चोट ठीक हो गई। तब उसको अपनी पत्नी की शक्तियों पर विश्वास हो गया।


महिला अपनी जीब से बीमार इंसान की आंखों को चाटती है जिसके बाद आंखों का कोई सा भी मर्ज ठीक हो जाता हैं। इस महिला के पास लोग बहुत दूर से इलाज के लिए आते हैं। उसका कहना है कि अक्सर लोग सूखी आंखें, एलर्जी, कंजेक्टिवाइटस और हाई आई प्रेशर की शिकायत लिए पहुंचते हैं।


हैवा बतातीं हैं कि वो लोगों की आंखों में जीभ डालकर चाटने से पहले अपनी जीभ शराब में डुबोती है। जिसके बाद लोगों की खराब आंखे पहले की तरह ठीक हो जाती हैं और वो दोबारा पहले की तरह देखने लगते हैं।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post