loading...
देश की रक्षा करने वाले एक फौजी ने दी डाकू बनने की धमकी, कारण जान खौल उठेगा आपका खून!

वह फौजी जो हाथों में राइफल लिए दुश्मनों के छक्के देता था, वो आज अर्जी लेकर पुलिस के आला अफसरों के दफ्तरों को धक्के खा रहा हैं। बॉर्डर पर दुश्मनों पर जीत हासिल करने का माद्दा रखने वाला एक जवान देश के भीतर भ्रष्ट सिस्टम से हारता जा रहा है। यूपी के शाहजहांपुर की हैं,जहां सेना का एक जवान अब डकैत बनने की राह पर है



उमेश सिंह शाहजहांपुर के सिंधौली कस्बे के रहने वाले हैं। इस समय में वह राजस्थान में पाक ब़ॉर्डर पर तैनात हैं। उमेश सिंह के मां-बाप इस घर में अकेले रहते हैं। बीती 5 अक्टूबर को उमेश सिंह के घर पर कुछ डकैतों ने धावा बोला।

बूढे मां-बाप को बंधक बनाकर करीब पांच लाख रुपयों रुपए की नगदी और जेवर लूट कर ले गए। वारदात की जानकारी लगने पर उमेश सिंह घर आएं तो उनका पाला यूपी पुलिस से पड़ा।

एक तो पुलिस ने आरोपियों को नहीं पकड़ा, वहीं डकैती की मुखबिरी करने वाले युवक सहित तीन लोगों को उमेश सिंह ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन स्थानीय एसपी नेता के कहने पर सभी आरोपियों को छोड़ दिया गया, जिसके बाद उमेश सिंह पुलिस कप्तान से मिलने पहुंचे।


यहां पर एसपी ने उमेश सिंह की मदद करने के बजाए उनसे बदसलूकी की। पुलिस कप्तान का शर्मनाक रवैया देखकर अब उमेश कुमार पान सिंह तोमर की तरह बागी बनने की बात रह रहे हैं।


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post