loading...
जावेद मियांदाद ने उगली आग, कहा- मोदी नहीं जानते वो किस कौम को....

भारत के सर्जिकल अटैक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है। अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोग इस मुद्दे पर अपनी राय दे रहे हैं। क्रिकेटर्स और खेल जगत भी इससे पीछे नहीं है। भारतीय क्रिकेटर्स में ज्‍यादातर इस मामले से दूर ही रहे हैं।



हालांकि कुछ पूर्व खिलाडि़यों ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सेना को बधाई दी। इधर, पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहरीला बयान दिया है। इसमें उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान का प्रत्‍येक बच्‍चा शहादत के लिए तैयार है।

उन्‍होंने पाकिस्‍तान के एक न्‍यूज चैनल समा टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा, ”हम शहादत के लिए तैयार हैं। हमारा देश धमकियों के आगे नहीं झुक सकता। मोदी नहीं जानते वो किस कौम को ललकार रहे हैं।

चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर की वजह से भारत को आग लगी हुई है। भारत की अवाम से गुजारिश है कि इस….के खिलाफ मैदान में आएं। सड़कों पर उतरें और उसको साफ करें। आपके मुल्क में कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी वजह से आपको मरवाना चाहते हैं।

मियांदाद ने आगे कहा, ”हम तो तैयार बैठे हैं इन चीजों के लिए। पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा चाहता है कि अगर उसे मौत मिले, शहादत मिले तो इस तरह की मिले। मैं भी इसके लिए तैयार हूं। इन्हें तो जैसे को तैसा वाले अंदाज में जवाब देना चाहिए। ये भारत तो बहुत डरी हुई कौम है। इनकी कोई आर्मी भी नहीं है।


आपको बता दे की यह उनका बयान पाकिस्‍तान के एक अन्‍य क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से इतर है। अफरीदी ने दोनों देशों के बीच शांति की वकालत की थी। उन्‍होंने कहा था, ”पाकिस्‍तान एक शांतिप्रिय देश है। जब बातचीत से चीजें सुलझाई जा सकती है कि तो अतिवादी कदम उठाने की क्‍या जरूरत है। पाकिस्‍तान सबसे अच्‍छे रिश्‍ते चाहता है। जब दो पड़ोसी लड़ रहे होते हैं तो दोनों के घरों पर असर पड़ता है।” 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post