loading...
खली को दी थी हड्डी तोड़ने की धमकी, खली ने 5 मिनट में कर दिया ढेर!

CWE चैम्पियनशिप में द ग्रेट खली को उन महाबलियों को चित करने में गिने-चुने 5 मिनट का वक्त लगा, जो रिंग में खली की हड्‌डी तोड़ने की चुनौती देते फिर रहे थे।



हालांकि कनाडा के पहलवान ब्रोडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी ने पहले राउंड के विनर को पीटने के बाद भी खली को चुनौती दी थी।

पानीपत के सेक्टर-13,17 के ग्राउंड में बुधवार को करीब 8 बजे सीडब्ल्यूई के मुकाबले शुरू हुए। पहले जहां महिला रेसलर्स के मुकाबले हुए, वहीं टैग टीम्स के मैच चल रहे थे।

पहले ही राउंड में विजेता रहे एक भारतीय पहलवान को कनाडा के पहलवान ब्रोडी स्टील, माइक नोक्स और रोब्स ने पीट दिया। बाद में खली को चुनौती देते हुए कहा, 'रिंग में आओ हड्डियां तोड़ेंगे।'

अंग्रेजी में भारतीय रेसलरों को दी गाली तो भीड़ ने की हूटिंग। इस पर विदेशी रेसलर भी गुस्साए। फिर बीच में कई बार आकर खली को चुनौती दे चुके हैं कि खली नहीं आया तो भीड़ को पीटेंगे। खली के आने का सबको इंतजार था।

और इसके बाद मैच शुरू होने से पहले खली ने तीनों को रिंग के बाहर पीटा, फिर तीनों ने खली को पीटा तो दर्शकों का रोमांच और फाइट की चुनौती बढ़ती जा रही थी। आखिरकार महाबली खली रिंग में उतरे तो ब्रोडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी ने मिलकर खली को पकड़ लिया।


खली ने पहले एक रेसलर के बाल पकड़े और फिर हाथ में कुर्सी उठाकर हड्‌डी तोड़ने की चेतावनी देने वाले तीनों रेसलर्स को 5 मिनट के अंदर चित कर प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post