loading...
खली ने लिया खतरनाक बदला, विदेशी रेसलर को उसके होटल में जाकर रॉड से पीटा!

बदले की आग में जल रहे खली ने विदेशी रेसलर को उसी के होटल में जाकर रॉड से पीटकर अपना बदला पूरा किया।  जिस तरह खली को स्टील ने कुर्सी से लहूलुहान किया था ठीक उसी अंदाज में खली ने विदेशी रेसलर पर हमला बोलकर अपना बदला पूरा किया।



सीडब्ल्यूई की फाइट से पहले ही सोमवार शाम खली ने होटल के कमरे में पहुंकर दो विदेशी रेसलरों की जमकर पिटाई की। खली ने दोनों पहलवानों को लात व स्टील की रॉड से पीटा। हालांकि इसकी पुलिस में शिकायत नहीं दी गई है।

बताया जा रहा है कि खली विदेशी पहलवानों द्वारा पंजाब स्थित उनकी एकेडमी में तोड़फोड़ करने से नाखुश थे।  जानकारी के अनुसार खली जीटी रोड स्थित होटल मके कमरा नंबर 104 में पहुंचे। उनके हाथ में स्टील की एक रॉड थी और पहले से ही गुस्से में नजर आ रहे थे।

उन्होंने दो-तीन बार रॉड से ही दरवाजे को पीटा और दरवाजा खोलते ही एक विदेश पहलवान को पीटने लगे।   खली ने इसके बाद दूसरे रेसलर के सिर में सीधी रॉड मारी और टेबल को उलट दिया।  इस दौरान एक विदेशी 
महिला रेसलर कोने में खड़ी बचाने को चिल्ला रही थी। खली ने महिला रेसलर को कुछ नहीं कहा देखें.....



गौरतलब है कि 12 अक्तूबर को सीडब्ल्यूई फाइट सेक्टर-13/17 में होगी। इसी सिलसिले में विदेशी रेसलर पानीपत आए हुए हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले अमेरिकी रेसलर्स ने खली की जालंधर स्थित एकेडमी में खूब तोड़फोड़ की और पहलवान बीबी बुलबुल को पीटा था। गुड़गांव में होने वाली फाइट का कैंसिल होना इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है।

सुपर खालसा ने बताया कि हाथपाई माइक नोक्स, रोब टेरी, ब्रूडी स्टील, माइक टारवान, रेबल, केटी और जेमी जेस ने की थी। वह यहां द ग्रेटी खली से लड़ने आए थे, लेकिन वे मिले नहीं। इससे वे भड़क गए और उन्होंने बीबी बुलबुल के साथ हाथापाई शुरू कर दी। देखते ही देखते उन्होंने बुलबुल को थप्पड़ जड़ दिए। साथ ही एकेडमी में लगी कई चीजों को तोड़ दिया।

मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। खली भी मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्होंने ​​शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि मेरी इन अमेरिकी रेसलर के साथ पहले कुछ अनबन हुई थी, इसीलिए उन्होंने ऐसा किया। गुड़गांव की फाइट कैंसिल हो गई, लेकिन पानीपत में 12 अक्तूबर को मुकाबल होना है।
Desclaimer : videsi pahelwano se khali ka badla panipat me.
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post