loading...
जान देने से पहले ललिता ने छोड़ी थी ये रिकॉर्डिंग, सुनकर झकझोर जाएंगे आप..

वैसे तो कहा जाता है की जान देना इतना आसान काम नहीं है। कोई आत्महत्या के बारे में तभी सोचता है जब उसे जीवन के सभी रास्ते बंद नजर आते हों, दर्द हद से ज्यादा हों या किसी के दिल को इतनी ठेस पहुंचे या इतना ज्यादा प्रताडि़त हो कि उसके सामने जीने का कोई मकसद न रह जाए।



रष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी रोहित छिल्लर की पत्नी ने ललिता ने की आत्महत्या की वजह क्या है, इस बाद की जांच पुलिस कर रही है। लेकिन ललिता ने जान देने से पहले जो ऑडियो छोड़ा है वह इतना दर्दभरा है कि किसी को भी झकझोर कर रख देगा।

इस ऑडियो में ललिता ने अपने पति रोहित और सास सुसुर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह ऑडियो ललिता के जान देने के कितने समय पहले का है।

इस ऑडियो की आवाज को हम यहां लिखत में दे रहे हैं। ऑडियो में ललिता ने अंतिम वक्त में किसे याद किया और किसे दोषी ठहराया है इसे पढ़ने के बाद शायद काफी हद तक समझने में कामयाब हो पाएंगे।

पढ़ें ललिता ने क्या क्या कहा आत्महत्या से पहले- 

'पापा.... .. (शिशकियां..) आई एम सॉरी..। (रोते हुए) आपने मेरे को बहुत समझाया, बहुत कहा, कमजोर नहीं हूं। सच में बुजदिल नहीं हूं। रोहित जीने नहीं दे रहा, उसके अम्मा पापा मुझे जीने नहीं दे रहे ,, और नहीं लड़ सकता, और कित्ता लड़ूगा खुद से ,, पापा मेरे को पता है आपको कैसे रहोगे।

मेरो को माफ कर दो,, आई एम सॉरी। मैं मानता हूं, हम तीनों के लिए मैं एक जैसा रहा हूं। आपने मुझे बहुत प्यार दिया। मैंने दिन को रात बोला तो आपने उसको रात माना है। आपने मेरी खुशी के लिए हर कुछ किया, मेरी हर छोटी बड़ी बात मानी। हर बात मानी,,,,,। यह सोच लो कि मेरी उम्र इतनी ही थी। कुछ भी सोच के रह लो,,, पर प्लीज मेरो को माफ कर देना। पापा,,,,, आई एम सॉरी पापा,,,


मुझे पता है मैं चाहती तो कुछ भी बन सकती हूं, बहुत आगे बढ़ सकती हूं। नहीं करना। अब तो दिमाग भी नहीं है। मन और दिमाग पर सिर्फ रोहित का कब्जा है पापा। चाहते भी उसे दिमाग से निकाल नहीं पा रही। मुझे पता है कि आप रोहित पर बहुत बहुत गुस्सा करोगे। मैं चाहती हूं कि रोहित ही मुझे जलाए। आगे इस ऑडियो की और प्रमुख बातें सुनने के लिए क्लिक करें...


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post