loading...
पाकिस्तानी सेना ने फिर किया शर्मसार, सबके सामने आई कैप्टेन की अश्लीलता...

एक तरफ पाकिस्तान अपनी इज्जत यह कह कर बढ़ाता फिरता है कि उसके वहाँ पर सभी लोग सलीके से रहते हैं और कोई भी ऐसी हरकत नहीं करते हैं जिससे देश की वैश्विक स्तर पर बदनामी हो सके।



सेना पाकिस्तान को बदनाम करने के लिए क्या करती है यह किसी से छुपा हुआ नहीं है। पुरे विश्व में इस समय आतंक का गढ़ पाकिस्तान बना हुआ है और उसकी सेना ही आतंक का संचालन करती है। यह बात पूरा विश्व जान चुका है।

अभी मामला पाकिस्तानी सेना के एक कैप्टन का है। जिसकी वजह से पाकिस्तान एक बार फिर से शर्मसार हुआ है। इस कैप्टन का अश्लील विडियो इस समय सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है।

इस कैप्टन का नाम नवेद बताया जा रहा है जिसने पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा के साथ खुलेआम सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकत करते हुए विडियो बनाया है।

इनका एक और विडियो है जो बेडरूम का है, वह भी खूब वायरल हो रहा है। इसी कारण एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना ने पाकिस्तान का नाम वैश्विक स्तर पर बदनाम किया है।

इस विडियो में कैप्टन नवेद मीरा के साथ किस करते हुए दिख रहे हैं और एक दुसरे विडियो में दोनों अश्लील अवस्था में बेड पर पड़े हुए हैं । इस विडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने स्वयं ही इस विडियो को बनाया हुआ है। विडियो किस लिए बनाया गया अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन विडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।




लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि कैप्टन नवेद ने खुद ही विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है या किसी और ने। खैर जो भी पाकिस्तान की पोल एक एक करके धीरे- धीरे खुल रही है। उसका ये दावा झूठा साबित होता दिख रहा है कि उसके वहाँ के लोग बहुत सलीके से रहते हैं और पाकिस्तान का नाम ख़राब नहीं करते हैं। आप भी विडियो में पाकिस्तानी सेना के कैप्टन नवेद की शर्मनाक हरकत को देख सकते हैं...


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post