loading...
Video : लाइव शो के दौरान होस्ट ने की टीवी स्टार के साथ शर्मनाक हरकत और फिर...

स्पेन की एक टीवी स्टार की लाइव शो के दौरान की क्लिप वायरल हो रही है। दरअसल लाइव टीवी शो के दौरान होस्ट ने टीवी स्टार की ड्रेस खींच दी। जिससे महिला के ब्रेस्ट दिखाई देने लगे और यह वाक्या ऑन एयर हो गया।



यह वाक्या उस समय सामने आया जब इंटरव्यू के दौरान प्रेजेंटर ने योला बैररोकल की ड्रेस खींची।प्रेजेंटर द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकत के कुछ समय बाद टीवी स्टार को इस बारे में जानकारी हुई। हालांकि तब तक यह घटना टीवी पर आ चुकी थी। हरकत का पता चलते ही सेलिब्रिटी ने तुरंत अपना ड्रेस ऊपर किया।

मिरर के मुताबिक 2014 में हुए इस हादसे का फुटेज अब 2.3 मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है। यह वीडियो उस समय पापुलर हुआ जब इसे ऑनलाइन शेयर किया गया। लेकिन इस वीडियो को देखने वालों का कहना है कि योला से ज्यादा उस होस्ट को शर्मिंदा होना चाहिए जिसने ये हरकत की।

एक दूसरे यूजर्स ने कहा कि जो किया गया वो मजाक (funny) नहीं था। हालांकि लाइव टीवी पर अचानक से wardrobe malfunction का शिकार होने की घटना पहले भी कई बार सामने आ चुकी है लेकिन इस तरह की घटना संभवत: किसी होस्ट द्वारा नहीं की गई होगी। अभिनेत्री सारा जेसिका पार्कर की ड्रेस लाइव टीवी पर अचानक से wardrobe malfunction का शिकार हो गईं थी।


बता दें कि हाल ही में वह वॉच वॉट हैपन्स लाइवकार्यक्रम में हिस्सा ले रही थीं। वेबसाइट एसशोबिज डॉट कॉमके मुताबिक, सारा ने उसे छिपाने के स्थान पर टॉक शो के मेजबान एंडी कोहेन और शो के दर्शकों को बिना किसी झिझक के अच्छी तरह दिखाया। देखें विडियो....


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post