loading...
Video : हनुमान मंदिर के सामने विदेशी युगल ने किया कुछ ऐसा कि शर्मशार हो गई धार्मिक नगरी की पवित्रता!

बाल ब्रह्मचारी हनुमान मंदिर के सामने रविवार शाम इजरायल के एक विदेशी युगल ने हिन्दू रीति से विवाह करने का स्वांग करते हुए आलिंगनबद्ध होकर एक दूसरे को सरेआम चूम कर भारतीय विवाह पद्धति और पुष्कर की पवित्रता को शर्मशार कर दिया।



विदेशी युगल का विवाह करा रहे पंडित व युवकों ने इसे रोकने की कोशिश तक नहीं की बल्कि दक्षिणा के फेरे में आशीर्वाद देते रहे।

इजरायल के ईडन व जूलिया ने करीब तीन वर्ष पूर्व उनके धर्म के अनुसार विवाह किया था। पुष्कर आने के बाद युगल ने हिन्दू रीति से विवाह करने का कार्यक्रम तय किया। रविवार शाम पुराने रंगनाथ मंदिर के पिछवाड़े में हनुमान मंदिर के पास हवन की व्यवस्था की गई।

पंडित ने अग्नि प्रज्जवलित करके सारा तामझाम जमा दिया। युगल ने हिन्दू विवाह की पारंपरिक डे्रस पहनी। पंडित ने दोनों को अग्नि के सात फेरे दिलाए तथा हथलेवा की रस्म भी अदा कराई।

विदेशी युगल के विवाह का कार्यक्रम बाल ब्रह्मचारी कहे जाने वाले राम भक्त हनुमान के मंदिर के सामने किया गया। विवाह होने के साथ ही विदेशी युगल की हिन्दू रीति के प्रति जताई गई भावना काफूर हो गई।


देखते ही देखते हनुमान मंदिर के सामने युगल ने एक दूसरे को बाहों में भर लिया तथा सरेआम एक दूसरे को चूमने लग गए। विदेशी युगल मर्यादा तार-तार करता रहा देखें विडियो...



loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post