loading...
मोदी की 'सर्जिकल स्ट्राइक' से खुश हुआ ये चायवाला, लोगों काे दिनभर पिलार्इ मुफ्त चाय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 500 आैर 1000 रुपए के नोटों को बंद करने के एेलान की देशभर में जमकर तारीफ हो रही है। बहुत से लोगों को लगता है कि पीएम मोदी का ये कदम कालेधन पर लगाम लगाने की दिशा में 'मास्टर स्ट्रोक' है। जयपुर में एक चायवाले ने मोदी के इस फैसले से खुश होकर दिनभर लोगों को मुफ्त चाय पिलार्इ।



जयपुर के लालकोठी स्थित अपेक्स माॅल में जगदीश शर्मा अब तक लोगों को पैसे लेकर चाय पिला रहे थे। लेकिन बुधवार को अपेक्स माॅल में लोगों को अलग ही नजारा मिला जब वे लोगों को मुफ्त चाय पिलाते नजर आए।

जगदीश शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी का 500 आैर 1000 रुपए के नोट बंद करने का निर्णय भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में कामयाब होगा।

उन्होंने कहा कि खुले पैसों की कमी के चलते लोगों की परेशानी को देखते हुए उन्होंने यह निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि एक पीएम मोदी भी कभी 'चायवाले' थे। एेसे में वे उनके साथ जुड़ाव महसूस करते हैं।

भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी मुहिम को सफल बनाने में ये छोटा सा प्रयास है। इसलिए भी उन्होंने दिनभर लोगों को मुफ्त में चाय पिलाने का निर्णय लिया।


हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को  500 आैर 1000 रुपए के नोटों को बंद करने का एेलान कर दिया था। इस कारण से लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है। 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post