loading...
Video : भारत बंद के विरोध में उतरे अध्यापक, 1 घंटा अधिक लगाएंगे कक्षाएं!

जैतसर : डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन निजी शिक्षक संघ की बैठक शनिवार को संघ अध्यक्ष प्रवीण शर्मा की अध्यक्षता में स्थानीय अरोड़वंश पार्क में आयोजित की गई। बैठक में केन्द्र सरकार की ओर से कालेधन पर अंकुश स्थापित करने के लिए लिये गये मुद्रा बदलने के निर्णय के विरोध में विपक्ष की ओर से 28 नवंबर को प्रस्तावित भारत बंद पर निजी शिक्षक संघ ने विरोध व्यक्त किया।



बैठक को संबोधित करते हुए संघ सचिव तेजनारायण मेहरा ने कहा कि मुद्रा बदलने के निर्णय के बाद देश की सामान्य जनता जहाँ खुश है, वहीं विपक्षी दलों के अस्तित्व के लिए संकट पैदा हो गया है।

भारत बंद का निर्णय असल में आमजन की लड़ाई ना होकर विपक्षी दलों के लिए उनके अस्तित्व की लड़ाई है। जिसका निजी शिक्षक संघ विरोध करता है।

जब से केन्द्र सरकार ने मुद्रा बदलने का निर्णय लिया है, तभी से देश में शांति व्यवस्था कायम है। कश्मीर घाटी में पत्थरबाजी नहीं हो रही। चुनावों में उपयोग लिये जाने वाला कालाधन नष्ट हो रहा है।


ऐसे में विपक्षी दलों के समक्ष कोई मुद्दा शेष नहीं रहने पर मजबूरन वे मुद्रा बदलने के निर्णय को आमजन की परेशानी से जोड़कर चुनावी चौसर तैयार कर रहे हैं। बैठक को संघ सदस्य तरसेम सिंह संधु, पुरूषोतम खरोड़, परमप्रीत सिंह, परमजीत सिंह, धर्मचंद सहित बड़ी संख्या में अन्य अध्यापक मौजूद थे।


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post