loading...
PM मोदी का विरोध करने पर पति को तलाक तक देने को तैयार महिला, बोली- बिना किसी लालच के कर रहे हैं काम

प्रधानमंत्री मोदी के नोट बंदी के फैसले को लेकर जनता की राय मोटे तौर पर अलग-अलग दिख रही है। कुछ लोग इस फैसले का जहां खुलकर समर्थन कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग रोजमर्रा की जिंदगी में आ रही परेशानियों को देखते हुए इस फैसले के विरोध में है।



ऐसे में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला प्रधानमंत्री मोदी से इतनी प्रभावित नजर आ रही है कि उनके लिए मोदी विरोध करने वाले अपने पति को तलाक तक देने को तैयार है। करीब सवा मिनट लंबे इस वीडियो में महिला बेहद भावुक नजर आ रही हैं।

महिला प्रधानमंत्री को समर्थन देते हुए कहती है कि मोदीजी के लिए मैं अपने पति को भी तलाक देने के लिए तैयार हूं। महिला के ये बोलते ही वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं। इसके बाद महिला इसकी वजह बताती हुईं कहती हैं कि क्योंकि मेरे पति मोदी विरोधी है।


जो बंदा बिना किसी लालच के काम कर रहा है। आप में से कितने बिना लालच के काम करना चाहेंगे। मेरे को ये बता दो। कोई नहीं करना चाहता….आपने क्या कियायहां जितने लोग खड़े इन्होंने देश के लिए क्या किया है एक जना बता दो….. मोदी जी हर एटीएम में पैसा डालने जाएंगे…. बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं तो आप लड़ों हक के लिएआप सबके लिए एक अकेला मोदी लड़ रहा हैअगर एक लाख पर सत्तर हजार मिल रहा है तो ये बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं नाएक दिन आप जाओं सीमा पर लड़ने पानी नहीं मिलता खाना नहीं मिलता …. आपकी बच्चे सेना में है लड़ रहे हैं और जान दे रहे हैं। महिला का नाम रश्मि जैन बताया जा रहा है।


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post