loading...
Video : इसी भिखारी का जिक्र किया था मोदी ने, देखिये ये हैरान कर देने वाला विडियो!

यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी की परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के फैसले को सही ठहराते हुए एक भिखारी का जिक्र किया, जिसके पास कार्ड स्वाइपिंग मशीन थी।



प्रधानमंत्री ने इस विडियो का जिक्र कर लोगों से डिजिटल ट्रांजैक्शन को अपनाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि भारतीय नई चीजें अपनाने में देर नहीं करते, बशर्ते उन्हें बताया जाए कि इसके पीछे इरादा बिल्कुल सही है।

भाषण के दौरान पीएम ने उस वॉट्सऐप विडियो का जिक्र किया जिसमें कार सवार एक महिला भिखारी से बोली कि उसके पास देने के लिए खुले पैसे नहीं हैं तो भिखारी ने कहा कि उसके पास कार्ड स्वाइपिंग मशीन है।

भिखारी ने जब मशीन निकाली तो महिला हैरत में पड़ गई। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि यह विडियो कितना सही है, लेकिन यह विडियो वॉट्सऐप पर वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा, 'जब महिला ने कहा कि वह भिखारी को पैसे देना चाहती है, लेकिन उसके पास खुले पैसे हैं ही नहीं तो भिखारी ने कहा कि चिंता की बात नहीं और वह मशीन निकालकर डेबिट कार्ड स्वाइप करने को कहता है।'

मोदी के यह कहते ही भीड़ में कहकहे लगने लगे।इस विडियो का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भारतीय नई चीजें अपनाने में देर नहीं लगाते, अगर उन्हें यह बता दिया जाए कि इरादा नेक है।


यह विडियो साल 2014 में अपलोड है और नोटबंदी से बहुत पहले से ही फैल रहा है। विडियो को देखकर तो लगता है कि यह बिल्कुल सोच-समझकर बनाया गया है क्योंकि भिखारी के गाड़ी तक पहुंचने से पहले ही कैमरा स्टार्ट रहता है। आप भी देखें यह विडियो...


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post