loading...
बेंगलुरु छेड़छाड़ केस : CCTV में दिखा कैसे इंसान बना जानवर, देखें!

कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू के पॉश इलाके में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर महिलाओं के साथ हुई छेड़खानी मामले में बड़ा सुबूत सामने आया है। महिलाओं के साथ भद्रता करने के मामले में पुलिस ने 'विश्वसनीय' सबूत मिलने का दावा किया है। पुलिस ने कहा है कि उन्होंने एमजी रोड पर लगे 45 सीसीटीवी कैमरों में दर्ज विडियो की जांच की है। जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।



न्यूज एजेंसी एएनआई को सीसीटीवी फुटेज मिला है। फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह स्कूटर पर सवार दो शख्स लड़की का रास्ता रोकते हैं। इसके बाद वे स्कूटर से उतरते हैं और पीड़ित को जबरन गलत ढंग से छूते हैं। घटना पूर्वी बेंगलुरु के कम्मनहल्ली रोड पर स्थित एक मकान में लगे सीसीटीवी में दर्ज हो गई।

आपको बता दें कि 31 दिसंबर की रात को बंगलूरू के एमजी रोड पर महिलाओं के साथ लोगों ने न केवल अश्लील टिप्पणियां की बल्कि शारीरिक अभद्रता भी की थी। 31 दिसंबर की रात को इन महिलाओं में से कुछ तो अकेली थी, जबकि कुछ अपने परिवार के साथ पार्टी में पहुंची थीं। यह हरकतें तब हुईं जब उस इलाके में  लगभग 1500 पुलिसकर्मी तैनात थे।

घटना के बाद से पुलिस को शक की निगाहों से देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कार्यवाई नहीं की है। वहीं पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि उनके पास किसी भी पीड़ित ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

वहीं राज्य को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद राज्य के गृह मंत्री का एक बेतुका बयान सामने आया है। उन्होंने छेड़छाड़ की इस घटना के लिए युवाओं के रहन-सहन के पश्चिमी तौर-तरीकोंको जिम्मेदार बताया है।

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। बावजूद इसके महिलाओं को शर्मसार होना पड़ा। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने इस घटना की तीखी निंदा की है।


उन्होंने पुलिस को फटकार लगाने के साथ ही प्रदेश के गृह मंत्री जी. परमेश्वर की टिप्पणी के लिए उनके इस्तीफे की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग के साथ ही कर्नाटक राज्य महिला आयोग ने भी घटनाओं को लेकर पुलिस और प्रशासन से अलग-अलग रिपोर्ट मांगी है। देखें विडियो....


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post