loading...
'क्रेजी सुमित' ने पैसों के लिए अपनी मां की भी बना डाली वीडियो.... देखें!

प्रैंक वीडियो बनाने वाले क्रेजी सुमित ने कुछ महीने पहले अपनी मां का भी प्रैंक वीडियो बनाया था। इसको भी उसने यूट्यूब पर डाला था। अब तक इस वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।



पुलिस ने शनिवार को भी इस पूरे प्रकरण को लेकर सुमित और उसके दोस्त सत्यजीत से पूछताछ की। इसके बाद सुमित और उसके दोस्त सत्यजीत को छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि लड़कियों के बयान के बाद ही इन दोनों के खिलाफ कार्रवाई तय होगी।



यूट्यूब ने आरोपों का किया खंडन :-

यूट्यूब ने इस तरह के वीडियो को बढ़ावा देने के आरोपों का खंडन किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पूछताछ में सुमित ने बताया कि कुछ माह पूर्व उसने मां के साथ भी वीडियो बनाया था।

इसमें उसने नशे में होने का नाटक किया था। वीडियो में यह दिखाया गया था कि वह नशे में मां को बताता है कि उसकी गर्लफ्रैंड गर्भवती हो गई है। इस पर उसकी मां की प्रतिक्रिया को रिकॉर्ड किया गया था। यूट्यूब पर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा।

सुमित ने पुलिस को बताया कि यूट्यूब पर अब तक उसने लगभग 35 प्रैंक वीडियो डाले हैं। इनसे उसे अच्छी कमाई भी होने लगी थी। पुलिस ने शनिवार को उन लड़कियों के परिजनों से भी बातचीत की जो वीडियो में दिख रही हैं।


पुलिस अब लड़कियों का बयान दर्ज करेगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी वीडियो में मौजूद लड़कियों की सहमति का दावा कर रहे हैं ऐसे में सच्चई जानने के लिए इनका बयान लेना जरूरी है।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post