loading...
Exclusive : गणतंत्र दिवस पर भारतीयों के खिलाफ तगड़ी साजिश का हुआ खुलासा, शेयर जरूर करे!

गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारतीयों के खिलाफ एक तगड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। यह सब जानकार शायद आप भी हक्के बक्के रह जायेंगे। लेकिन अभी आपको बता दे की अगर ये लड़की आपकी फेसबुक friend  है तो तुरंत block कर देने में ही आपकी भलाई है।




दरअसल हमारे एक पाठक ने इनकी पूरी साजिश के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। कुछ जांच पड़ताल हमने भी की और उससे सब कुछ साफ़ हो गया की ये सब एक साजिश है भारतीयों को लुटने की।

क्या कहते है हमारे पाठक पढ़िए.. (यहाँ हम पाठक का नाम गोपनीय रखते हुए मोहन मानते है)
मोहन बताते है की कुछ समय पहले मुझे एक लड़की ने friend request भेजी थी। जिसका नाम है Grace Joy (आप यहाँ पर क्लिक करके grace joy की प्रोफाइल पर जा सकते है)। मैंने भी धीरे धीरे उनसे बाते करना शुरू कर दिया। उसके बाद में उस Grace Joy ने मुझसे मेरा whatsapp नंबर माँगा जो मैंने दे दिया।

इसके बाद में मोहन बताते है की Grace Joy ने मुझे एक दिन बोला की मैं आपके लिए कुछ उपहार भेजना चाहती हूँ। फिर मैंने भी उन्हें मना नही किया। इसके बाद में Grace Joy ने मुझे कुछ महंगे महंगे आइटम भेजे जैसे Iphone 7+, Macbook Pro, Gold Nackles इत्यादि। लेकिन मुझे पता नही था की वो इतने महंगे आइटम भेजने वाली है।

जब Grace Joy ने मुझे वो सब भेजकर कूरियर की वेबसाइट पर जाने को कहा तो मेरे तो इतने महंगे आइटम देखकर होश उड़ गये। फिर मैंने Grace Joy से बात भी की इस बारे में की आपने इतने महंगे आइटम मुझे क्यों भेजे तो Grace Joy ने कहा की आपके लिए ये तो कुछ भी नही है।

लेकिन Grace Joy ने कहा की आपको इन सब आइटम की over handling चार्ज देना होगा वो भी 270 पौंड (लगभग 22500 रु.) मैंने कैसे जैसे पैसों का जुगाड़ किया। फिर डिलीवरी की तारीख को एअरपोर्ट से फ़ोन आता है की आपको वो पैसे हमारे बैंक खाते में डालने होंगे। मैंने वो पैसे बिना सोचे समझे उनके खाते में डाल दिए।

इसके बाद में मुझे एअरपोर्ट से बोला जाता है की हमने आपके पैकेट को स्कैन किया है जिसमे 2 लाख पौंड निकले है। और आपको इन्हें छुड़ाने के लिए 69999 रु. का चार्ज देना पड़ेगा। मैंने फिर Grace Joy से बात की उन्होंने कहा की आपने स्कैन क्यों करवाया जबकि सच तो ये है की वहां पर स्कैन किये बगैर कोई पैकेट ना तो लेते है और ना ही देते है।

फिर मैं सबकुछ समझ गया और मैंने सब कुछ खोजा तो मुझे पता चला की ना तो एअरपोर्ट पर कूरियर का over handling चार्ज होता है। और ना ही पैसे छुड़ाने का कोई चार्ज होता है। फिर मेरे तो होश उड़ गये। मैंने azabpost से बात की और जब azabpost ने पूरी छानबीन की तो पता चला की कूरियर वाली वेबसाइट भी नकली थी जो की एक भारतीय के नाम थी।

ये थी मोहन की ज़ुबानी अब हम बताते है आपको Grace Joy के whatsapp नंबर, और मोहन द्वारा भेजे गये पैसों के बैंक खाते की पूरी details, और एअरपोर्ट से आये फ़ोन नंबर के बारे में।

+447937466434 ये है Grace Joy के whatsapp नंबर जो अभी भी ना जाने कितने भारतीयों के साथ धोखा कर रही होंगी।

और ये है +918130440238 एअरपोर्ट से आये फ़ोन नंबर जो ना जाने कितने लोगो के साथ धोखा कर रहे है।

ये है उस बैंक खाते की details...

Name - Kamal Hasaan
Ac - 3573621334
IFSC - SBIN0000734
PAN - AOIPH6343H
Branch - Hariyana


और ये है उस वेबसाइट की कहानी जो बताई जो ब्रिटेन की जा रही थी लेकिन निकली भारतीय...

आपसे बस यही कहना है की आप सब इस पोस्ट को इतना शेयर करे की कोई भारतीय इनके चंगुल में ना फंस सके.
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post