loading...
जब घर पर अकेली होती हैं लड़कियां तो करती हैं ये सब काम, जानकर रह जायेंगे हक्के बक्के..

लड़के अपने घर या रूम पर अकेले होते हैं तो पार्टी-शार्टी करते हैं, मौज-मस्ती करते हैं, लेकिन लड़कियां जब लड़कियां घर या रूम पर अकेली होती हैं तो क्या करती हैं...लड़कियों के बारे में नीचे पढिये कुछ अमेजिंग फैक्ट्स



# जब लड़कियां अपने घर या रूम में अकेली होती है तो तो वे बिना पैंट्स के शॉट्स में ही रहना पसंद करती हैं।

# अमूमन लड़कियां अकेले में अपने लिए मिनी फैशन ही परेड करती हैं और आइने के सामने अपने बेहतरीन आउटफिट्स पहन कर , जिन कपड़ों को उन्होंने पिछले हफ्ते ही खरीदा था, उन्हें पहन आइना के सामने मटकती नजर आती हैं।

# लड़कियां जब अपने घर में अकेली होती है तो वह ऐसे टीवी शो देखना पसंद करती है जिन्हें हम कभी परिवार या सार्वजनिक जगह पर नही देख सकते है। वेसे तो लड़कियां इस तरह के शो को आपके सामने बोरिंग बताती है लेकिन जब अकेले में रहती है तो मौका मिलते ही वह इस तरह के शो को बड़े इंटरेस्ट के साथ देखती है।

# अकेले में लड़कियां आईने के सामने खड़े होकर तरह-तरह के चेहरे बनाती हैं और खुद ही हंस भी देती हैं। ऐसा करके उन्हें बहुत अच्छा और रिलेक्स फील होता है।

# अकेले में लड़कियां अक्सर कल्पना करती हैं कि उन्होंने कोई बड़ा पुरस्कार या मिस वल्र्ड जैसा कोई खिताब जीत लिया है। इसके बाद वे अवॉर्ड एक्सेप्टेंस स्पीच देने कि कोशिश करती है।

# लड़कियां जब अकेले होती है तो वह अपना पसंदीदा गण फुल वॉल्यूम में सुनती है और खूब ठुमके भी लगाती है।

# लड़कियों को अक्सर अपने सबके सामने डायटिंग बहाना बनाते हुए खाने -पीने की चीज़ों से नखरे करते हुए देखा होगा लेकिन अकेले में वो वही चीज़ों को फ्रिज से चुराकर खाने में बज मज़ा लेती हैं।


# लड़कियों  किसी के सामने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बाते करना और सुनना पसंद नही करती है लड़कियां अकेले में अपने एक्स व्वॉयफ्रेंड की प्रोफाइल को टटोलती रहती हैं कि वह अब किसे डेट कर रहा है।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post