loading...
मोदी मुझे हिन्दुओं पर अत्याचार करने से रोकते है : ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपना हमला और तेज करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को मोदी को कालीदास करार दिया। ममता ने राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से देश में राष्ट्रीय सरकार बनवाने की अपील की।



मुख्यमंत्री ने कहा कि हम समझते हैं कि इस हालात में राष्ट्रपति ही देश को बचा सकते हैं। मोदी का नाम लिए बगैर ममता ने कहा कि केन्द्र में मौजूदा नेता देश चलाने में असमर्थ हैं। वह कालीदास हैं। वे जिस डाल पर बैठे हैं उसी डाल को काट रहे हैं।

CM ममता ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में राष्ट्रीय सरकार ही बेहतर विकल्प होगा। प्रधानमंत्री भाजपा का ही होगा, लेकिन मोदी नहीं। यदि आडवाणी जी, राजनाथ सिंह अथवा अरुण जेटली राष्ट्रीय सरकार चलाते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी।


इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस असाधारण स्थिति में देश में दो वर्षं के लिए राष्ट्रपति शासन वाली सरकार भी चलेगी। ममता ने अपनी सर्वे रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि विमुद्रीकरण से पश्चिम बंगाल में 1.7 करोड़ लोग प्रत्यक्ष रूप से प्रभावित हुए हैं। नोटबंदी को लेकर 81.5 लाख लोग बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने पीएम पर देश के किसानों को तबाह करने का आरोप लगाया।
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post