loading...
शर्मनाक : अखिलेश शासन की नाकामी आई सामने, शिक्षक ने छात्राओं के उतरवाए स्कर्ट..

अभी थोड़ी ही दिनों में उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं। सुशासन की बात करने वाले अखिलेश सिंह को 5 साल पुरे हो चुके हैं। लेकिन जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, उनके झूठे दावों की पोल खुलती जा रही है। उत्तर प्रदेश को गुंडागर्दी और असभ्य लोगों से मुक्त कराने का उनका दावा फेल हो गया है। अभी हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आयी है, जो आपके ऊपर से लेकर निचे तक झकझोर देगी।



वैसे तो शिक्षक को भगवन के बाद दूसरा दर्जा दिया गया है, लेकिन जब यह शिक्षक ही आपको अच्छाई के मार्ग पर ले जाने के बजाय बुरा बन जाए तो समाज का क्या होगा। आज हम आपको एक ऐसे ही शिक्षक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने शिक्षा जगत को बदनाम किया है।

अखिलेश के शासन में यह सबसे शर्मनाक घटना सामने आयी है। आपको बता दें सोनभद्र जिले के एक सरकारी स्कूल में एक शिक्षक ने छात्राओं को ऐसी सजा दी है, जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं।

दरअसल शिक्षक ने सबसे पहले छात्राओं की स्कर्ट उतरवाई उसके बाद उनसे पुरे मैदान में परेड करवाई। इस घटना के बाद पीड़ित छात्राओं के परिजनों में काफी रोष है। आपको बता दें यह घटना सोनभद्र के सरकारी स्कूल की है, जहाँ शिक्षक ने स्कूल के कक्षा 8 के सभी छात्र-छात्राओं को संस्कृत में गृहकार्य दिया हुआ था।

अगले दिन जब स्कूल के प्राध्यापक को यह सूचना मिली की छात्रों ने अपना गृहकार्य पूरा नहीं किया है, तो वह गुस्से से पागल हो गया। अपना आप खोया हुआ प्राध्यापक गुस्से में यह शर्मनाक हरकत कर बैठा।

और आपको जानकर और हैरानी होगी कि इतने से ही प्राध्यापक का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसने छात्र-छात्राओं की जमकर गालियाँ भी दी और उन्हें लात और घूंसों से भी पिटा। सभी छात्राएं प्राध्यापक से विनती करती रही लेकिन उसने उनकी एक ना सुनी।


आपको बता दें जब प्राध्यापक ने छात्राओं की यह सजा दी उस समय स्कूल के सभी छात्र उन्हें देख रहे थे। स्कूल के छत्रों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया...


loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post