loading...
एक आशिक ने 2000 के नोंटो से सजा दी कार, फिर जो हुआ...

इस बार वैलेंटाइन डे है यानि युवाओं प्रेमोत्सव! ऐसे में प्रेमी जोड़े अपनी अपनी तरफ से अलग अलग तरीके से अपने प्यार का इजहार करते नजर आयेंगे। वैलेंटाइन डे पर जहां एक तरफ 'आई लव यू' का इजहार हीरे जड़ी अंगूठी के साथ होगा तो कहीं लोग गुलाब से काम चलाएंगे।



हर तरफ युवा इस प्रेमोत्सव को मनाने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते। इस दौरान कुछ चीजें परंपरागत ढंग से जुड़ी हुई हैं-जैसे टेडी बियर, फूल, कार्ड्स व दिल। इस बार चूंकि इस 'फेस्ट' में मिडिल क्लास व लोअर क्लास भी व्यापक तौर पर शिरकत करने लगा है, इसलिए इन ट्रेडिशनल आइटम्स का बाजार भी काफी बढ़ा है।

वहीं संपन्न वर्ग के युवा मौज मस्ती करने के एक से एक नए ऑप्शंस ढूंढते नजर आ रहे हैं। वैलेंटाइन डे टूर पैकेज से लेकर लंच और डिनर के स्पेशल ऑफरों की भरमार है। होटल ताज, मैकडोनल्ड से लेकर छुटभैया होटलों तक ने प्रेमी युगलों को लुभाने के लिए खासे दिलकश पैकेज की घोषणा की गई है।

इसी बीच इस वैलेंटाइन के मौके पर मुम्बई से जो खबर आ रही है वो आपको काफी हैरान कर देगी। मुंबई में पुलिस ने एक युवक को उसकी कार सहित गिरफ्तार किया गया।


बताया जा रहा है कि मुंबई में एक आशिक ने अपनी प्रेमिका को इम्प्रेस करने और वैलेंटाइन-डे के दिन उसे घुमाने के लिए अपनी कार को 2000/- के नोंटो से सजा दिया। इसी बीच जब वो इस तरह नई करेंसी से सजी कार को लेकर घर से बाहर निकला तो मुंबई पुलिस ने उस आशिक को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन अभी तक उस युवक को गिरफ्तार किये जाने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post