loading...
Video : सपा विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती का शव बरामद

सुल्तानपुर की सदर विधानसभा से सपा विधायक और वर्तमान सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि पीड़िता की गला दबा कर हत्या करके शव को गांव के पंचायत घर के पीछे फेंक दिया गया।



इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं रेप के आरोपी विधायक इसे राजनीतिक षडयंत्र मान कर पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मामला जयसिंहपुर थानाक्षेत्र के चोरमा गांव का है। इसी गांव की रहने वाली एक किशोरी ने अक्टूबर 2013 में सदर विधायक अरुण वर्मा सहित उनके 8 साथियों पर गैंग रप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। यह हाईप्रोफाइल मामला राजधानी तक खूब गूंजा। आज भी न्यायालय में मामला विचाराधीन है। परिजनों के मुताबिक शाम को युवती किसी कार्य से घर से निकली लेकिन रात तक वापस नहीं लौटी।

देर रात तक वापस नही लौटने पर परिजनों ने डायल 100 पर फोन करके पुलिस को जानकारी दी। थोड़ी ही देर बाद डायल 100 की टीम किशोरी के घर पहुंची और खोजबीन के दौरान युवती का शव घर से थोड़ी दूर स्थित पंचायत घर के पीछे संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ।

परिजनों की माने तो युवती के गले पर काला निशान है जिसे देखकर लगता है कि गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी गई है। परिजनों के अनुसार सपा विधायक अरुण वर्मा से इनकी रंजिश चल रही थी। जिसका मामला अभी भी न्यायालय में विचाराधीन है।




मौके पर गांव में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक युवती का गला घोंट कर हत्या किए जाने की आंशका जताई जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही सही जानकारी मिलने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है। पुलिस सपा विधायक के खिलाफ रेप मामले को भी लेकर जांच कर रही है। 
loading...
हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को Like करे
loading...

SHARE THIS
Previous Post
Next Post